Wipro के CEO व MD अबिदअली जेड नीमचवाला देंगे पद से इस्तीफा
Wipro के CEO व MD अबिदअली जेड नीमचवाला देंगे पद से इस्तीफा
Share:

इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी सेक्टर की दिग्गज कंपनी विप्रो (Wipro) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) व प्रबंध निदेशक अबिदअली जेड नीमचवाला ने इस्तीफा देने का निर्णय लिया गया है। इसके अलावा विप्रो ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है। वही आईटी कंपनी ने बताया कि जब तक नीमचवाला की जगह पर किसी और की नियुक्ति नहीं हो जाती है , इसके इसके अलावा तब तक वे अपने पद पर बने रहेंगे। कपंनी ने बताया कि कामकाज प्रभावित नहीं हो, इस कारण यह प्रोसेस फॉलो हो सकता है ।

कंपनी ने बताया है कि अपने पारिवारिक कारणों के चलते 52 वर्षीय नीमचवाला ने अपने पद से इस्तीफा देने का फैसला लिया गया है। नीमचवाला के इस फैसले के बाद कंपनी ने उनके योगदान के लिए उनको शुक्रिया कहा है। इसके अलावा विप्रो के चेयरमेन रिशद प्रेमजी ने कहा, 'हम नीमचवाला को विप्रो में उनके नेतृत्व और योगदान के लिए धन्यवाद देते हैं। वही बीते चार साल से भी अधिक समय से उन्होंने हमारे डिजिटल बिजनेस को वैश्विक स्तर पर आगे बढ़ाने में मदद की है।'

इसकी अलावा दूसरी तरफ नीमचवाला ने भी विप्रो में सेवा का मौका देने को लेकर अजीम प्रेमजी का शुक्रिया अदा किया और कहा कि उनके लिए विप्रो में काम करना सम्मान की बात रही है।नीमचवाला ने कहा, 'विप्रो में सेवा देने मेरे लिये गर्व और सम्मान की बात है। इसके साथ ही इस कंपनी के पास करीब 75 सालों की समृद्ध विरासत है।इसके अलावा मैं अजीम प्रेमजी, रिशद, हमारे बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स, मेरे विप्रो के सहकर्मियों और को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद देता हूं। 'कंपनी ने BSE फाइलिंग में बताया कि बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने नए चीफ एक्जिक्युटिव ऑफिसर के लिए तलाश शुरू कर दी है।

आज ही फुल करवा लें अपनी गाड़ी का टैंक, पेट्रोल-डीजल के दामों में आई जबरदस्त गिरावट

बजट सत्र से पहले पीएम मोदी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, सरकार हर मुद्दे पर बात करने को तैयार

Budget 2020: रेलवे के पेंशनर्स को मिल सकता है बड़ा तोहफा, वित्त मंत्री कर सकती हैं ये ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -