विप्रो ने किया ऐलान, एसएपी के साथ की साझेदारी
विप्रो ने किया ऐलान, एसएपी के साथ की साझेदारी
Share:

रियल एस्टेट क्षेत्र के लिए उद्योग क्लाउड समाधान विकसित करने के लिए SAP के साथ विप्रो लिमिटेड के साझेदार: वैश्विक सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) प्रमुख विप्रो ने रियल एस्टेट क्षेत्र में उद्योग क्लाउड समाधान विकसित करने के लिए आज SAP के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की। आईटी समूह ने कहा कि यह रियल एस्टेट उद्योग के लिए क्लाउड-आधारित समाधानों पर एसएपी एसई के साथ सह-नवाचार करेगा।

अपनी दिशा में कदम के पहले कदम के रूप में, विप्रो ने टीएएम समाधान लॉन्च किया है, जो कृत्रिम बुद्धिमत्ता, मशीन लर्निंग और रोबोट प्रक्रिया स्वचालन जैसी तकनीकों पर काम करता है। यह समाधान किरायेदार पट्टे में तेजी से सौदा रूपांतरण सक्षम बनाता है। यह पहल रियल एस्टेट व्यवसायों को बाज़ार में खुद को अलग करने में मदद करेगी।

संबंधित कंपनी के विकासात्मक पहलू आम तौर पर अपने शेयर ट्रेडिंग में सकारात्मक या नकारात्मक रूप से प्रभावित करते हैं। इस बिंदु को देखते हुए, ट्रेडिंग के पहले दोपहर के दौरान, विप्रो का स्टॉक नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में 334 रुपये के अपने अंतिम बंद भाव से 339.85 पर इंट्रा डे उच्च स्तर पर चढ़ गया। निफ्टी और सेंसेक्स की तुलना में क्रमश: 165 अंक और 595 अंक कम हुए।

Flipkart आदित्य बिड़ला फैशन का प्रस्तावित इक्विटी सौदा एफडीआई नीति का उल्लंघन: कैट

टीवी 18 ब्रॉडकास्ट लिमिटेड के शेयर की कीमत में आई गिरावट

घरेलू लंबी इस्पात बिक्री की मात्रा में आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -