क्या ट्रेलर की तरह धमाल मचाएगी टाइगर की यह फिल्म?
क्या ट्रेलर की तरह धमाल मचाएगी टाइगर की यह फिल्म?
Share:

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म 'बागी 2' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ. ट्रेलर देखकर लोगों की आँखें फटी की फटी रह गई है. फिल्म के एक्शन सीन के लिए टाइगर ने जो मेहनत की है वो पुरे बॉलीवुड में चर्चा का विषय है. ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 21 मिलियन लोग देख चुके है. साथ ही लोगों से मिल रही प्रतिक्रिया से अंदाजा लगाया जा सकता है कि, यह फिल्म टाइगर के लिए मील का पत्थर साबित होगी.

इससे पहले ट्रेलर देखकर बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने ट्वीट कर टाइगर की तारीफ की और फिल्माएं गए सीन के लिए काफी सराहा. इतना ही नहीं अक्षय कुमार ने फिल्म के लिए टाइगर को 'वन मेन आर्मी' का ख़िताब तक दे डाला. बता दें, फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला और अक्षय कुमार एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त है, अक्षय ने साजिद को भी शुभकामनाएं दी है.

'बागी-2' में दिशा पाटनी भी लीड रोल में हैं, दिशा फिल्म में रॉनी की प्रेमिका के रूप में नेहा नाम की लड़की के किरदार में नजर आएंगी.  फिल्म में मनोज बाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी अहम रोल में हैं. साथ ही फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे है. ट्रेलर में फिल्म की लोकेशंस, एक्शन्स शॉट्स , एडिटिंग और सिनेमेटोग्राफी देखकर इंतजार करना मुश्किल हो रहा है. फिल्म क्रिटिक के अनुसार टाइगर के लिए फिल्म टर्निंग पॉइंट होगा. बता दें, 'बागी-3' का ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चूका है. तीसरी कड़ी में भी टाइगर ही लीड रोल में है.

ब्रा हटा कर, प्राइवेट पार्ट्स दिखाती बॉलीवुड एक्ट्रेस

पाकिस्तानियों के साथ कपिल का कमबैक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -