क्या जम्मू कश्मीर में नेशनल कांफ्रेंस से गठजोड़ करेगी भाजपा ? उमर अब्दुल्ला के ट्वीट से अटकलें शुरू
क्या जम्मू कश्मीर में नेशनल कांफ्रेंस से गठजोड़ करेगी भाजपा ? उमर अब्दुल्ला के ट्वीट से अटकलें शुरू
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर भाजपा इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना ने नेशनल कॉन्फ्रेंस (NC) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला को लेकर एक बयान दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर जम्मू कश्मीर की सियासत को लेकर नई अटकलें शुरू हो गई हैं। वहीं रविंदर रैना के बयान पर उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट करते हुए कहा कि वो केवल सियासी रूप से एक दूसरे के खिलाफ हैं, मगर एक-दुसरे से नफरत नहीं करते हैं।

दरअसल, रविंदर रैना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'मैं तब MLA बना था, जब उमर अब्दुल्ला भी वहां (विधानसभा) थे। मैंने देखा कि एक व्यक्ति के तौर पर उमर अब्दुल्ला जम्मू-कश्मीर के शीर्ष सियासी नेताओं में एक रत्न हैं। जब मैं कोरोना संक्रमित हुआ था, तब जम्मू कश्मीर के नेताओं में उमर अब्दुल्ला पहले व्यक्ति थे, जिन्होंने मुझे कॉल किया था।' वहीं रविंदर रैना के बयान पर उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर जवाब दिया और कहा कि हम एक दूसरे का विरोध करते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि, 'सियासी विभाजन और नफरत के बारे में क्यों है? राजनीति कहाँ कहती है कि राजनीतिक तौर पर असहमत होने के लिए हमें व्यक्तिगत रूप से एक दूसरे से नफरत भी करनी होगी? जो मेरे सियासी विरोधी हैं, वे मेरे दुश्मन नहीं हैं। मैं रविंदर के दयालु शब्दों के लिए आभारी हूं और मुझे खुशी है कि वे हमें एक-दूसरे का विरोध करने से नहीं रोकेंगे।' 

 8 नंबर से है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का खास रिश्ता, जानिए क्यों?

अब इस राज्य से ख़त्म हुआ शिवसेना का अस्तित्व, बढ़ी उद्धव की मुश्किलें

'मेरे प्यारे दोस्त, मैं आपको जन्मदिन की अग्रिम बधाई नहीं दूंगा, क्योंकि..', पीएम मोदी से क्या बोले पुतिन ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -