क्या गिर जाएगी मणिपुर की बिरेन सिंह सरकार ? एक सप्ताह के अंदर तीसरे विधायक का इस्तीफा
क्या गिर जाएगी मणिपुर की बिरेन सिंह सरकार ? एक सप्ताह के अंदर तीसरे विधायक का इस्तीफा
Share:

इम्फाल: मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह के खिलाफ भाजपा के विधायकों का असंतोष लगातार बढ़ता हुआ नज़र आ रहा है. अब तीसरे भाजपा विधायक पी ब्रोजेन सिंह ने असंतोष की आवाज़ उठाई हैं. उन्होंने मणिपुर डेवलपमेंट सोसाइटी के अध्यक्ष पद से त्यागपत्र दे दिया. इस्तीफा देने वालों की सूची में वे तीसरे MLA हैं. वह वांगजिंग तेंथा विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. सीएम बीरेन सिंह को संबोधित एक पत्र में उन्होंने इस्तीफे का कारण व्यक्तिगत बताया है.

बता दें कि, पिछेल एक हफ्ते के अंदर ये तीसरा इस्तीफा दिया गया है. इससे पहले 13 अप्रैल को विधायक थोकचोम राधेश्याम सिंह ने सीएम के सलाहकार के पद से त्यागपत्र दे दिया था. इसके ठीक 4 दिन बाद करम श्याम ने भी मणिपुर पर्यटन निगम के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया. दोनों ने अपने-अपने पदों से इस्तीफे के पीछे जिम्मेदारियों का अभाव को कारण बताया था.

बताया जा रहा है कि भाजपा के कई विधायक कथित तौर पर शीर्ष नेतृत्व को अपनी शिकायतें देने के लिए दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं. ये तीनों MLA उन्हीं में शामिल हैं. इस प्रकार की घटनाक्रम को लेकर मणिपुर भाजपा में खलबली मची हुई है. आपसी कलह को सुलझाने के लिए पार्टी की राज्य इकाई ने शुक्रवार को एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा इस मीटिंग में शामिल हो सकते हैं क्योंकि वे मणिपुर के प्रभारी भी हैं.

शरद पवार के घर जाकर गौतम अडानी ने की मुलाकात, मुंबई से दिल्ली तक पारा चढ़ा

'किसी के बाप से नहीं डरता', आखिर क्यों अजित पवार पर भड़के संजय राउत?

'BJP विधायक ने घर बुलाकर लातों से मारा', सीओ ने दर्ज करवाई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -