शरद पवार के घर जाकर गौतम अडानी ने की मुलाकात, मुंबई से दिल्ली तक पारा चढ़ा
शरद पवार के घर जाकर गौतम अडानी ने की मुलाकात, मुंबई से दिल्ली तक पारा चढ़ा
Share:

मुंबई:  कांग्रेस नेता राहुल गांधी निरंतर उद्योगपति गौतम अडानी और पीएम नरेंद्र मोदी के संबंधों को लेकर सवाल पूछ रहे थे. मगर कांग्रेस की सहयोगी पार्टी NCP के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार ने गौतम अडानी को डिफेंड करते हुए देश के इंफ्रास्ट्रक्चर और इकॉनॉमी में उनके योगदान का उल्लेख किया था. पवार ने कहा था कि विदेशी एजेंसियों की रिपोर्ट की नीयत और विश्वसनीयता पर यकीन नहीं किया जा सकता. इसके बाद आज (20 अप्रैल) गौतम अडानी ने शरद पवार से उनके सिल्वर ओक बंगले में जाकर मुलाकात की. दोनों की मुलाकात बंद कमरे में  2 घंटे तक चली.

इसके बाद से अडानी और पवार के मुलाकात की चर्चा मुंबई से लेकर दिल्ली तक चल रही है. बताया जा रहा है कि दोनों की मुलाकात के दौरान NCP का एक भी नेता वहां उपस्थित नहीं था. इस खास मुलाकात में केवल शरद पवार और गौतम अडानी ही शामिल थे. ऐसे में दोनों के बीच किन मुद्दों पर चर्चा हुईं, किसी को उसकी नहीं खबर है. मगर दोनों के बीच मुलाकात सियासी गलियारों की एक बड़ी खबर है.

गौतम अडानी सुबह 10 बजकर 10 मिनट में शरद पवार से मिलने उनके मुंबई स्थित सिल्वर ओक बंगले पर पगए थे. बता दें कि एनसीपी का चुनाव निशान घड़ी है. इस घड़ी की तस्वीर में दस बज कर दस मिनट ही बजता दर्शाया जाता है. अब यह संयोग है या कोई टोटका, यह नहीं पता, मगर इतना पता है कि अडानी इसी समय शरद पवार के घर पहुंचे और दोनों के बीच 2 घंटे तक चर्चा हुई.

जम्मू कश्मीर: सेना की गाड़ी में लगी आग, 4 जवान शहीद

जम्मू कश्मीर: सुधरने लगी स्कूल की दुर्दशा, छात्रा ने पीएम मोदी को लिखा था पत्र

अब सीधे कंपनियों से कोरोना वैक्सीन खरीद सकेंगे राज्य.., केंद्र सरकार ने दिया फ्री हैंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -