बुर्ज खलीफा की टॉप पर चढ़ा ये सुपरस्टार मशहूर, तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान
बुर्ज खलीफा की टॉप पर चढ़ा ये सुपरस्टार मशहूर, तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान
Share:

दुबई में उपस्थित बुर्ज खलीफा दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग है तथा इस बिल्डिंग की चोटी पर चढ़ना तो क्या इसकी ऊंचाई को देख ही व्यक्तियों को चक्कर आ जाता है। मगर हॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार विल स्मिथ ने बुर्ज खलीफा की चोटी पर खड़े होने का साहस कर दिखाया है। इतना ही नहीं उन्होंने यहां से अपनी कई तस्वीरें भी क्लिक करवाई हैं।

विल स्मिथ बुर्थ खलीफा की चोटी पर चढ़ गए हैं। चोटी की ऊंचाई से अभिनेता की चौंका देने वाली तस्वीर इंटरनेट पर बहुत वायरल भी हो रही हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, विल स्मिथ ने एक यू-ट्यूब चैनल के लिए ऐसा हैरतंगेज काम किया है। विल स्मिथ यूट्यूब चैनल के एक शो ‘बेस्ट शेप ऑफ माई लाइफ’ के एक एपिसोड को सूट करने के लिए बुर्ज खलीफा की चोटी पर चढ़ गए थे, हालांकि उन्होंने ये कारनामा कई विशेषज्ञों की निगरानी में किया है।

वही बुर्ज खलीफा की चोटी से स्मिथ ने अपनी कई तस्वीरें भी क्लिक करवाई हैं। उनकी ये तस्वीर ड्रोन के माध्यम से ली गई हैं। इन तस्वीरों में अभिनेता बुर्ज खलीफा के टॉप पर खड़ें है तथा इस के चलते उनके चेहरे पर जरा सा भी डर और पसीना नहीं नजर आ रहा है। बुर्ज खलीफा बिल्डिंग की चोटी पर क्लिक किए गए स्मिथ के ये तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं तथा अभिनेता के प्रशंसक इन तस्वीरों पर खूब कमेंट कर रहे हैं। प्रशंसक विल स्मिथ के इस कारनामे को देखकर बहुत हैरान हैं।

चुनाव के दौरान लोगों को आकर्षित करने के लिए बांटी थी शराब, 5 की मौत

अपने शुरूआती करियर में कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकें है लियोनार्डो डिकैप्रियो

छठ पर कल इन राज्यों में रहेगा अवकाश, देखिए पूरी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -