अपने शुरूआती करियर में कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकें है लियोनार्डो डिकैप्रियो

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात चलते चर्चाओं में बने रहते है, वहीं लियोनार्डो डिकैप्रियो आज अपना जन्मदिन मना रहे है, जी हां लियोनार्डो डिकैप्रियो का जन्म आज ही के दिन यानी 11 नवंबर 1974 को हुआ था. लियोनार्डो डिकैप्रियो ने हमेशा ही अपनी एक्टिंग के दम पर अपने फैंस का दिल जीता है, इतना ही नहीं उन्होंने हॉलीवुड इंडस्ट्रीज को एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे दी है. 

लियोनार्डो डिकैप्रियो ने अपने शुरूआती करियर को बनाने के लिए बहुत ही मेहनत की थी, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में बहुत बार हार का सामना भी किया, लेकिन लियोनार्डो डिकैप्रियो  ने हिम्मत नहीं हारी, और लोगों के सामने खुद को साबित कर दिखाया, लियोनार्डो डिकैप्रियो एक एक्टर होने के साथ साथ सोशल मीडिया संसेशन भी है, वह हमेशा ही  सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करते हैं, उनकी इन तस्वीरों के पोस्ट होने के बाद से ही उनके फैंस लाइक और कमेंट करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ते है.

वैसे तो लियोनार्डो डिकैप्रियो का शुरूआती जीवन उतार चढ़ाव भरा था लेकिन उनके जीवन में कई घटनाएं ऐसी भी थी जिनके लिए वह बहुत ही ज्यादा ट्रोल भी हुए, लेकिन समय समय पर उन्होंने इन सभी चीजों का सामना भी किया. लियोनार्डो डिकैप्रियो के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म dont look up में नज़र आने वाले है, इस फिल्म को इस वर्ष यानी की 10 दिसंबर को रिलीज़ किया जाने वाले है. 

बॉलीवुड में एंट्री करना चाहते है ड्वेन जॉनसन, कहा- "मुझे पसंद आएगा कि....."

बॉलीवुड में एंट्री करना चाहते है ड्वेन जॉनसन, कहा- "मुझे पसंद आएगा कि....."

फिल्म इटर्नल्स के रिलीज़ पर इन देशों ने लगाया बैन तो दुखी हुई एक्ट्रेस

Most Popular

- Sponsored Advert -