भारत में जल्द धमाका करेंगे विल स्मिथ, जिनी का किदार बताया बेहद कठिन
भारत में जल्द धमाका करेंगे विल स्मिथ, जिनी का किदार बताया बेहद कठिन
Share:

हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ का कहना है कि डिजनी के क्लासिक 'अलादीन' के लाइव-एक्शन रीमेक में जिनी की भूमिका अदा करना वाकई में तनावपूर्ण और कठिन था. अब इससे बाहर निकलना बेहद ही कठिन लगता है. वर्ष 1992 के एनिमेटेड ऑरिजिनल में स्वर्गीय रॉबिन विलियम्स ने इस किरदार को बखूबी निभाया था. 

हाल ही में डेलीमेल डॉट को डॉट यूके में स्मिथ के एक बयान को कोट किया गया था जिसके अनुसार, "यह वाकई में बेहद तनावपूर्ण और कठिन है और रॉबिन विलियम्स ने इस किरदार को इस हद तक शानदार तरीके से अदा किया है कि इसमें सुधार के लिए अब कुछ रहा हे नहीं. आगे अभिनेता स्मिथ ने कहा, "मैं इस किरदार में अपनी छाप छोड़ने के लिए बेहद मेहनत कर रहा हूं और जिनी कुछ भी कह सकता है और कुछ भी कर सकता है, जिनी में इस तरह का कुछ पागलपन भी मौजूद है. जबकि इसके अलावा एक ख़ास बात यह भी है कि इस किरदार के साथ कुछ ऐसा करना चाहता हूं जिससे कि इसमें पुरानी छाप भी बरकरार रहे, साथ ही कुछ नयापन भी इसमें लगे. 

अभिनेता यहीं रुके आगे उन्होंने इस पर कहा कि विलियम्स ने ऑरिजिनल 'अलादीन' में जिनी के किरदार को अपनी आवाज प्रदान की थी और इसके साथ ही ऑरिजिनल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म 'अलादीन एंड द किंग ऑफ थिव्स' में भी आवाज रॉबिन विलियम्स की ही सुनने को मिली थी. आपको बता दें कि 2014 में रॉबिन विलियम्स का निधन हो गया था. 'अलादीन' के इस लाइव-एक्शन रीमेक में अलादीन के रूप में मेना मसूद, जैस्मीन के रूप में नाओमि स्कॉट, जफर के रूप में मारवान केन्जारी रहेंगे. भारत में यह फिल्म 24 मई को अंग्रेजी, हिंदी और तमिल समेत कई भाषा में रिलीज होगी. 

 

 

Avengers Endgame में Gay था ये करैक्टर, जो रूसो ने किया खुलासा

जेठ-जेठानी की शादी से बेहद खुश हैं प्रियंका, दिया निकनेम

इंटरनेट पर लगी लाइन, जब सेक्सी फिगर संग नजर आई यह मॉडल

इस मॉडल को पहचानना हुआ मुश्किल, चेहरा छोड़ नजर आया सब कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -