Avengers Endgame में Gay था ये करैक्टर, जो रूसो ने किया खुलासा
Avengers Endgame में Gay था ये करैक्टर, जो रूसो ने किया खुलासा
Share:

हॉलीवुड फिल्म Avengers Endgame दुनिया की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गई है. फिल्म अब भी धमाकेदार कमाई करती ही जा रही है और रिकॉर्ड तोड़ती ही जा रही है. बता दें, फिल्म की नजर फिल्म 'अवतार' के रिकॉर्ड पर है. इस फिल्म के हर किरदार को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. अब डायरेक्टर जो रूसो ने खुलासा किया है कि एंडगेम का एक किरदार Gay था. हालाँकि पूरी फिल्म में किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया होगा लेकिन ये सच कहा है. आइये जानते हैं उसके बारे में. 

दरअसल, फिल्म के डायरेक्टर रूसो ब्रदर्स EW मॉर्निंग लाइव शो के गेस्ट थे. शो के एंकर डेल्टन रॉस और जेसिका शॉ ने जो रूसो से उनके किरदार के बारे में पूछा. एंकर डेल्टन रॉस ने पूछा कि क्या आपका किरदार मार्वल स्टूडियो का पहला समलैंगिक किरदार था. आपने देखा ही होगा थोड़ा सा किरदार जो रूसो का भी था. जो रूसो ने इसके जवाब में कहा है वह एक गे कैरेक्ट था. इसके अलावा ये दूसरे किरदारों की सेक्सुएलिटी पर कई रिपोर्ट्स हैं. 

बता दें, ये मार्वल स्टूडियोज का पहला ओपन गे किरदार है. पिछले साल मार्वल स्टूडियो के प्रेसिडेंट केविन फिज ने कहा था कि फिल्म में दो किरदार है. एक को आपने देखा है, दूसरे को नहीं. इसके बारे में उन्होंने और कुछ नहीं बताया. जानते है रूसो का किरदार 

ऐसे था जो रूसो का सीन 
असल में फिल्म में जो रूसो का कैमियो था. एंडगेम में इन्फिनिटी वॉर की घटना के पांच साल की कहानी दिखाई गई है. थेनोस की चुटकी के बाद दुनिया के आधे लोग गायब हो गए हैं. वहीं, बचे हुए आधे लोग एक जगह पर बैठकर अपना दुख बाँट रहे हैं. जो रूसो का किरदार कैप्टन अमेरिका को बताता है कि वो एक आदमी के साथ डेट पर गया था. ये थेनोस की चुटकी के बाद उसकी पहली डेट थी. इसे वह काफी बोरिंग और दुखभरी डेट बताता है. दरअसल सामने बैठा शख्स भी काफी दुख में था. 

इसके अलावा ऐवेंजर्स दुनिया भर में जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म ने अभी तक वर्ल्ड वाइड 2.72 बिलियन डॉलर की कमाई कर डाली है. फिल्म ने टाइटैनिक का 22 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है. वहीं, अवतार 2.72 बिलियन डॉलर के साथ पहले नंबर पर है.

James Cameron का Titanic भी Avengers के आगे धड़ाम, डायरेक्टर से ऐसे मिली बधाई

एवेंजर्स एंडगेम : भारत में बाहुबली बनी फिल्म, कर डाली 300 करोड़ की कमाई

दूसरे हफ्ते भी जारी है 'अवेंजर्स एंडगेम' की ताबड़तोड़ कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -