साउथ के बाद अब बॉलीवुड में दिखेगा सामंथा का जलवा, इस फिल्म में आएगी नजर
साउथ के बाद अब बॉलीवुड में दिखेगा सामंथा का जलवा, इस फिल्म में आएगी नजर
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी इन दिनों मनोज वाजपेयी स्टारर अपनी मचअवेटेड वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 को लेकर चर्चाओं में हैं। लेकिन इसके साथ ही एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही हैं। इन दिनों कई सारी दक्षिण भारतीय फिल्में पैन इंडिया रिलीज को लेकर चर्चाओं में हैं। दक्षिण फिल्म सितारों ने आहिस्ता-आहिस्ता अपना दायरा बढ़ाना आरम्भ कर दिया है। 

प्रभास स्टारर बाहुबली एवं यश स्टारर केजीएफ 2 के पश्चात् दक्षिण फिल्म स्टार्स के हौंसलों को बल मिला हैं। जिसके कारण अल्लू अर्जुन, राम चरण, जूनियर एनटीआर, प्रभास , यश, पूजा हेगड़े, रश्मिका मंदाना सहित कई स्टार्स हिंदी सिनेदर्शकों को भी मोहित करने की तैयारी में हैं। वही अब इस सूचि में दक्षिण फिल्म अभिनेता नागार्जुन की बहू, समांथा अक्किनेनी का भी नाम सम्मिलित होने वाला है। अंदरखाने फिल्मी गलियारों से जानकारी सामने आ रही है कि समांथा अक्किनेनी की आगामी मूवी शकुंतलम को फिल्म मेकर-डायरेक्टर हिंदी दर्शकों के लिए भी लेकर आने वाले हैं। 

दरअसल, पहले इस मूवी को केवल तेलुगु भाषा में ही बनाने की तैयारी चल रही थी। किन्तु अब फिल्मनिर्माता इसे पैन इंडिया रिलीज के प्लान के साथ आगे बढ़ रहे हैं। यदि समांथा अक्किनेनी की आगामी वेब सीरिज द फैमिली मैन 2 फर्स्ट भाग की भांति ही ऑडियंस पर अपनी छाप छोड़ने में सफल रही तो समांथा अक्किनेनी की इस मूवी को हिंदी दर्शकों के बीच लाने के मार्ग और भी सरल हो जाएंगे।

रिहाना के खिलाफ एक जैसे थे बॉलीवुड सेलेब्स के ट्वीट्स, अब उद्धव सरकार कराएगी जांच

हनी बाफना इस शो में निभाएंगे एक अमीर बिजनेसमैन की भूमिका

इंद्रादिप दास गुप्ता अपनी इस नई फिल्म की शूटिंग करेंगे शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -