रिहाना के खिलाफ एक जैसे थे बॉलीवुड सेलेब्स के ट्वीट्स, अब उद्धव सरकार कराएगी जांच
रिहाना के खिलाफ एक जैसे थे बॉलीवुड सेलेब्स के ट्वीट्स, अब उद्धव सरकार कराएगी जांच
Share:

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने हाल ही में एक निर्देश जारी किया है। जी दरअसल उनका कहना है कि, 'इस बात की जांच की जाएगी कहीं सेलेब्रिटीज से किसान आंदोलन पर जबरन ट्वीट तो नहीं कराया गया है।' यह बात गृह मंत्री अनिल देशमुख ने जूम कॉल द्वारा रखी गई एक मीटिंग में कही। जी दरअसल इस कॉल के दौरान अनिल देशमुख के सामने यह सवाल पहले तो कांग्रेस के नेता सचिन सावंत ने रखा था। उन्होंने सेलेब्रिटीज़ के वो ट्वीट्स भी दिखाए जो कि लगभग एक जैसे हैं। इस पर अनिल देशमुख ने कहा, 'लता मंगेशकर, सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार सहित सभी सेलेब्रिटीज क्या दवाब में ट्वीट्स कर रहे हैं। क्या केंद्र सरकार उन पर दवाब बना रही है। इस बात की जांच इंटेलिजेंस टीम करेगी।'

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, क्या इन सेलेब्स को सुरक्षा की जरूरत है, इस पर भी ध्यान दिया जाएगा। वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि इस समय अनिल देशमुख कोरोना से संक्रमित हैं। वह जिस जगह पर क्वारंटीन हैं, वहीं से वह वीडियो कॉल के जरिए मीटिंग में जुड़े थे। वैसे किसान आंदोलन के बारे में बात करें तो जैसे ही विदेशी सिंगर रिहाना और कई विदेशी कलाकारों ने इसे लेकर ट्वीट किया वैसे ही बॉलीवुड सेलेब्स भी एक्टिव हो गए। विदेशी स्टार्स का ट्वीट देखकर भारत के कुछ सेलेब्रिटीज में खलबली देखने को मिली। केवल सेलेब्स ही नहीं बल्कि क्रिकेटर्स ने भी ट्वीट किये।

इस लिस्ट में सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार, अजय देवगन, कंगना रनौत, लता मंगेशकर, विराट कोहली जैसी कई नामी हस्तियां शामिल रहीं। सभी ने अपने ट्वीट के जरिए यह कहा था कि 'विदेशी लोगों को उनकी देश के आंतरिक मामले में बोलने की जरूरत नहीं है।' इसके अलावा उन्होंने इसे प्रोपेगैंडा बताया था। इन सभी ट्वीट्स का पैटर्न और कई शब्द कॉमन थे। सभी के ट्वीट्स का समय भी लगभग एक जैसा था। इसी वजह से सभी के ट्वीट्स को लेकर महाराष्ट्र सरकार को संदेह है और अनिल देशमुख का कहना है कि राज्य इंटेलिजेंस विभाग इसकी जांच करेगा।

तबाही का ब्योरा लेने सुरंग में जाएगी वैज्ञानिकों की टीम

इस दिन होगा BB14 का फिनाले, शो को रिप्लेस करेंगे ये शोज

देशभर में तेज हुआ कोरोना का कहर, सामने आए 11,831 नए केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -