क्या रविंद्र जडेजा भी ज्वाइन करेंगे भाजपा ? पत्नी संग तस्वीर हुई वायरल
क्या रविंद्र जडेजा भी ज्वाइन करेंगे भाजपा ? पत्नी संग तस्वीर हुई वायरल
Share:

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने से पहले टीम इंडिया के हरफनमौला क्रिकेटर रविंद्र जडेजा और उनकी पत्नी तथा भाजपा नेता रिवाबा जडेजा आज सोमवार (14 नवंबर) को जामनगर में एक कार्यक्रम में पहुंचे। इस कार्यक्रम के दौरान दौरान रिवाबा जहां पीले रंग की साड़ी पहने नज़र आईं, तो वहीं रविंद्र जडेजा ने भगवा रंग का कुर्ता पहन रखा था।

अब, रविंद्र जडेजा के इस कुर्ते के रंग को देखकर उनके भी जल्द भाजपा में शामिल होने की अटकलें शुरू हो गई है। ये चर्चा इसलिए भी है क्योंकि, भाजपा ने रिवाबा जडेजा को जामनगर (उत्तर) सीट से चुनाव मैदान में उतारा है। उल्लेखनीय है कि, इससे पहले रविंद्र जडेजा ने रविवार को भी जामनगर में अपनी पत्नी रिवाबा जडेजा के लिए प्रचार करते हुए के लोगों से रिवाबा को वोट देने का आग्रह किया था। जडेजा ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए जामनगर के लोगों और क्रिकेट फैंस से उनकी पत्नी को वोट देने की अपील की थी।

बता दें कि, सत्ताधारी दल भाजपा ने एक चौंकाने वाला कदम उठाते हुए जामनगर उत्तर से भारतीय क्रिकेटर और जामनगर के मूल निवासी रविद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा को टिकट दिया है। रिवाबा का सियासत में या चुनाव लड़ने का कोई पूर्व अनुभव नहीं है। भाजपा ने इस सीट से मौजूदा MLA धर्मेंद्र सिंह जडेजा का टिकट काट दिया है। बता दें कि, गुजरात में राज्य विधानसभा की तमाम 182 सीटों के लिए चुनाव दो चरणों में 1 दिसंबर और 5 दिसंबर को होंगे। प्रथम चरण में 89 सीटों पर वोटिंग होगी, जबकि दूसरे चरण में 93 सीटों पर वोटिंग होगी और मतगणना 8 दिसंबर को होगी।

वर्ल्ड कप के बाद ICC ने चुनी अपनी प्लेइंग XI, इन भारतीय धुरंधरों को मिली जगह

FIFA WC 2022 में स्टार फुटबॉलर पेले ने की भविष्यवाणी, इस बार ये देश जीतेगा खिताब

भारतीय महिला टीम ने एशियाई एयरगन चैंपियनशिप में देश का नाम किया रोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -