भाजपा में शामिल होंगी केरल के पूर्व सीएम करुणाकरण की बेटी पद्मजा ? कांग्रेस में हलचल तेज
भाजपा में शामिल होंगी केरल के पूर्व सीएम करुणाकरण की बेटी पद्मजा ? कांग्रेस में हलचल तेज
Share:

कोच्ची: दिवंगत कांग्रेस नेता और केरल के पूर्व मुख्यमंत्री के करुणाकरण की बेटी पद्मजा वेणुगोपाल के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने की संभावना है। इन अटकलों ने बुधवार को तब जोर पकड़ लिया जब पद्मजा ने अपने पाला बदलने की खबरों को खारिज करने वाली एक फेसबुक पोस्ट हटा दी। पद्मजा ने भाजपा में अपने संभावित कदम के बारे में पहले तो स्पष्ट किया कि यह महज एक मजाक था लेकिन बाद में उन्होंने पोस्ट हटा दी, जिससे अटकलें तेज हो गईं।

मुरलीधरन ने कहा कि उनके पिता करुणाकरण ने कभी भी सांप्रदायिकता से समझौता नहीं किया था और जहां तक धर्मनिरपेक्ष मानसिकता वाले लोगों का सवाल है, उनके परिवार के एक सदस्य का भाजपा में शामिल होना एक दुखद परिणाम होगा। मुरलीधरन ने कहा कि, "हालांकि, पद्मजा लेने से बीजेपी को रत्ती भर भी फायदा नहीं होगा। इससे लड़ने के हमारे दृढ़ संकल्प पर भी कोई असर नहीं पड़ेगा। हम बीजेपी को हर जगह तीसरे स्थान पर धकेल देंगे, उन सीटों पर भी जहां उन्हें जीतने की उम्मीद है। इस विश्वासघात का जवाब दिया जाएगा।''

कथित तौर पर पद्मजा नेतृत्व द्वारा उन्हें दरकिनार किए जाने से नाराज थीं। उन्होंने पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान त्रिशूर निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ा था और वाम मोर्चे से हार गईं थीं। मुरलीधरन ने कहा, "पद्मजा को केरल में चुनाव लड़ने के लिए तीन बार पार्टी का टिकट दिया गया और हर बार वह हार गईं। तो, यह दावा कि उनकी हार के पीछे पार्टी के अन्य लोग थे, स्वीकार्य नहीं हैं क्योंकि ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने मेरे साथ ऐसा करने की कोशिश की है। मैंने इसके बारे में शिकायत नहीं की है क्योंकि यह लोग तय करते हैं कि किसे जीतना चाहिए या नहीं।"

उन्होंने आगे कहा कि एक समय ऐसा भी आया था जब उन्हें पार्टी छोड़नी पड़ी थी, लेकिन तब भी उन्होंने बीजेपी से समझौता नहीं किया और उसमें शामिल हो गए, जबकि ऐसा करना बहुत आसान होता, क्योंकि उनके पिता ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने कभी साम्प्रदायिकता के साथ समझौता नहीं किया। अप्रैल-मई में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले पद्मजा वेणुगोपाल के प्रवेश से राज्य में भाजपा को बड़ा बढ़ावा मिलेगा।

हौथी विद्रोहियों के चंगुल से 21 लोगों को सुरक्षित निकाल लाई इंडियन नेवी, एक भारतीय भी शामिल

जल संकट: अब बैंगलोर में मनमानी नहीं कर पाएंगे टैंकर वाले, राज्य सरकार ने तय किए रेट

'आपका दिल जीतने आया हूँ ..', कश्मीर को हज़ारों करोड़ की सौगात देकर बोले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -