'अडानी ग्रुप में नहीं घटाएंगे निवेश', LIC ने किया बड़ा ऐलान
'अडानी ग्रुप में नहीं घटाएंगे निवेश', LIC ने किया बड़ा ऐलान
Share:

जाने माने मशहूर उद्योगपति गौतम अडानी (Gautam Adani) के नेतृत्व वाले Adani Group पर छाये हिंडनबर्ग के साये के बीच समूह में एलआईसी (LIC) ने अपने निवेश को लेकर जारी खबरों पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। LIC की तरफ से घोषणा की गई है कि अडानी ग्रुप में उनका निवेश जस का तस रहेगा तथा इसे बिल्कुल भी नहीं घटाया जाएगा। देश की सबसे बड़ी बीमा कंपनी के चेयरमैन एम। आर। कुमार (M R Kumar) ने ये बड़ी बात कही है।  

Adani Group में निवेश नहीं घटाने के अपने बयान में LIC चेयरमैन (LIC Chairman) ने कहा कि हम अडानी ग्रुप मैनेजमेंट को कभी-कभी केवल बिजनेस प्रोफाइल जानने के लिए बुलाएंगे। इसके साथ ही हम इस बात की जानकारी वक़्त-वक़्त पर लेंगे कि समूह में किन योजनाओं पर काम किया जा रहा है तथा इन्हें कैसे प्रबंधित किया जा रहा है। 

हिंडनबर्ग की रिपोर्ट (Hindenburg Report) के पश्चात् संकट में घिरे अडानी ग्रुप के लिए ये राहत भरी खबर है। इससे पहले कहा गया था कि ग्रुप में निवेश को लेकर उठ रहे सवालों के बीच सार्वजनिक क्षेत्र की बीमा कंपनी के अफसर अडानी ग्रुप के टॉप मैनेजमेंट के साथ बैठक करेंगे एवं समूह के विभिन्न कारोबारों से जुड़े संकट को लेकर जानकारी लेंगे तथा यह जानने का प्रयास करेंगे कि वह स्थिति से निपटने के लिए क्या कर रहे हैं। बता दें LIC का शुद्ध लाभ (LIC Net Profit) चालू वित्त वर्ष की अक्टूबर-दिसंबर तिमाही में तेज वृद्धि के साथ 8,334।2 करोड़ रुपये पर पहुंच गया है। ये आंकड़ा एक वर्ष पहले की समान अवधि में 235 करोड़ रुपये रहा था। वहीं इससे पहले सितंबर तिमाही के आंकड़े देखें तो बीमा कंपनी ने 15,952 करोड़ रुपये का मुनाफा दर्ज किया था। 

खेलो इंडिया में प्रतियोगिता के दौरान आ गिरा बड़ा होर्डिंग, मचा हड़कंप

मर्जर की खबर से अडानी के शेयरों में आया भूचाल, Adani Power में लगा 5% का लोअर सर्किट

'नहीं लडूंगा चुनाव', कमलनाथ के बयान ने मचाया हंगामा, लेकिन कांग्रेस ने किया इससे इनकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -