'आसानी से दोबारा ताजपोशी नहीं होने देंगे..', बिहार में तख्तापलट की कोशिशों के बीच तेजस्वी यादव का बयान, लालू बेचैन
'आसानी से दोबारा ताजपोशी नहीं होने देंगे..', बिहार में तख्तापलट की कोशिशों के बीच तेजस्वी यादव का बयान, लालू बेचैन
Share:

पटना: बिहार में जारी राजनितिक घमासान के बीच बड़ी खबर RJD खेमे से आ रही है। लालू यादव के बेटे और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा है कि आसानी से तख्तापलट नहीं होने देंगे और इतनी आसानी से दूसरी बार ताजपोशी नहीं होने देंगे। बताया जा रहा है कि RJD किसी दलित चेहरे को मुख्यमंत्री पद के लिए आगे बढ़ा सकती हैं। तेजस्वी के बयान पर JDU नेता नीरज कुमार का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि हमारी ओर से कोई बयान नहीं दिया गया है, इसका अर्थ ये है कि RJD के मन में चोर है।

वहीं, इन सबके बीच लालू यादव की पार्टी RJD ने सियासी उलटफेर से बचने ने के लिए आज 1 बजे तेजस्वी यादव के सरकारी आवास 5 सर्कुलर रोड आवास पर विधायक दल की मीटिंग बुलाई है। इस बैठक में कोई अहम फैसला हो सकता है। RJD उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी भी नीतीश के रवैये से नाराज नज़र आ रहे हैं। तिवारी ने कहा है कि, 'कल नीतीश कुमार से मिलने का वक़्त मांगा था, मगर अभी तक नहीं उन्होंने टाइम ही नहीं दिया है। हमने नीतीश को फटकारा भी। पुछा कि यह क्या बात है, मेरे लिये वक़्त नहीं है। इस पर उन्होंने कहा कि आज बताते हैं। नीतीश कुमार ऐसे तो इतिहास में किस प्रकार से नाम दर्ज करवाएंगे।'

वहीं नीतीश के पाला बदलने की खबरों के बीच RJD प्रमुख और पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव बेहद बेचैन दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि, लालू ने नीतीश को लगभग 5 बार फोन किया, मगर उन्होंने फोन नहीं उठाया। जिससे नीतीश ने स्पष्ट संदेश दे दिया है कि, वो भाजपा से हाथ मिलाने वाले हैं। 

'जब मैं जागी तो वो मेरा रेप कर रहा था...', लड़की ने सोशल मीडिया पर बयां की चौंकाने वाली घटना

पंजाब पुलिस और BSF की संयुक्त कार्रवाई में मिले ड्रग्स और हथियार, दो गिरफ्तार

रिकॉर्ड नौवीं बार कम पद की शपथ लेंगे नितीश कुमार, भाजपा के साथ फिर बनाएंगे सरकार !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -