पंजाब पुलिस और BSF की संयुक्त कार्रवाई में मिले ड्रग्स और हथियार, दो गिरफ्तार
पंजाब पुलिस और BSF की संयुक्त कार्रवाई में मिले ड्रग्स और हथियार, दो गिरफ्तार
Share:

चंडीगढ़: सीमा सुरक्षा बल (BSF) और पंजाब पुलिस ने राज्य के गुरदासपुर जिले से संदिग्ध हेरोइन, हथियार और गोला-बारूद जब्त किया है। BSF के एक बयान के मुताबिक, 25-26 जनवरी की दरमियानी रात को विशेष सूचना के आधार पर BSF और पंजाब पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) की टीमों ने एक संयुक्त छापेमारी की. गुरदासपुर के डेरीवाल किरण गांव में दो संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। 

बयान में कहा गया है कि, "आगे, तलाशी के दौरान, पार्टी ने हेरोइन (कुल वजन - लगभग 100 ग्राम) होने के संदेह में .32 बोर के 13 जीवित राउंड के साथ छह छोटे प्लास्टिक बक्से सफलतापूर्वक बरामद किए।" इसके अलावा, एक अन्य सुराग के आधार पर, सुबह लगभग 4:30 बजे, गुरदासपुर के उप्पल गांव में एक अन्य संदिग्ध के घर पर एक और छापेमारी की गई, जिसमें एक बंदूक (पीएजी प्रकार), 0.32 बोर की 10 राउंड और एक पिस्तौल जब्त की गई। 

बीएसएफ और पंजाब पुलिस की संयुक्त छापेमारी में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया। पिछले साल की शुरुआत में, सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और पंजाब पुलिस ने राज्य के अमृतसर जिले के राजाताल गांव के बाहरी इलाके में एक धान के खेत से हेरोइन के तीन पैकेट और एक ड्रोन भी बरामद किया था।

भागवान राम का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर महिला ने किया पोस्ट, तो भड़क उठे लोग

अमृतसर में महिला जज पर हुआ जानलेवा हमला, दांत से काटने पर छोड़कर भागा अपराधी

सराफा व्यापारी पर फायरिंग कर सोने-चांदी से भरा बैग ले भागे बदमाश, तलाश में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -