Share:
क्या आप I.N.D.I.A. गठबंधन का नेतृत्व करेंगी ? ममता बनर्जी से श्रीलंका के राष्ट्रपति ने किया सवाल, मिला ऐसा जवाब
क्या आप I.N.D.I.A. गठबंधन का नेतृत्व करेंगी ? ममता बनर्जी से श्रीलंका के राष्ट्रपति ने किया सवाल, मिला ऐसा जवाब

कोलकाता: श्रीलंका के राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे ने आज यानी बुधवार (13 सितंबर) को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी से पूछा कि क्या वह विपक्षी गठबंधन, I.N.D.I.A. का नेतृत्व करने जा रही हैं। जिस पर ममता बनर्जी ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि, ''अगर लोग हमारा समर्थन करते हैं, तो हम कल स्थिति (सत्ता) में हो सकते हैं।"

रिपोर्ट के अनुसार, ममता बनर्जी ने दुबई एयरपोर्ट पर श्रीलंका के राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे से मुलाकात की और उन्हें नवंबर में राज्य व्यापार शिखर सम्मेलन के लिए आमंत्रित किया। बता दें कि, ममता दुबई और स्पेन की 12 दिवसीय यात्रा पर हैं। ममता बनर्जी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "श्रीलंका के महामहिम राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे ने मुझे दुबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के लाउंज में देखा और कुछ चर्चा के लिए शामिल होने के लिए बुलाया। मैं उनके अभिवादन से अभिभूत हो गया हूं और उन्हें कोलकाता में बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट 2023 में आमंत्रित किया है।" ममता ने यह भी कहा कि विक्रमसिंघे ने उन्हें द्वीप देश का दौरा करने के लिए आमंत्रित किया है।

इस बीच, विपक्षी गुट I.N.D.I.A. आगामी लोकसभा चुनावों के लिए शीघ्र सीट-बंटवारे की व्यवस्था पर चर्चा करने के लिए बुधवार को अपनी पहली बैठक करने जा रहा है, जिसका लक्ष्य भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ एक संयुक्त उम्मीदवार खड़ा करना है। विपक्ष के 14 सदस्यीय महत्वपूर्ण पैनल की बैठक 13 सितंबर की शाम को नई दिल्ली में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार के आवास  पर होगी। सूत्रों के हवाले से जानकारी सामने आई है कि विपक्षी नेता भाजपा से मुकाबला करने के लिए चुनाव अभियान का व्यापक खर्च भी उठाएंगे। 

दाऊद इब्राहिम के साथ 'दलित महिला' ने भोगा नरक ! पूरा परिवार करता था जुल्म, हलाला करने और धर्मांतरण का भी दबाव

स्तंभ, खंडित देव प्रतिमाएं और भी बहुत कुछ..! अयोध्या राम मंदिर की खुदाई के दौरान क्या-क्या निकला ?

भाजपा के खिलाफ विपक्षी दलों में कैसे बटेंगी सीटें ? शरद पवार के आवास पर आज I.N.D.I.A. गठबंधन की बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -