'20 करोड़ नहीं देने पर जान से मार देंगे...', मुकेश अंबानी को ई-मेल पर मिली धमकी
'20 करोड़ नहीं देने पर जान से मार देंगे...', मुकेश अंबानी को ई-मेल पर मिली धमकी
Share:

मुंबई: देश की सबसे बड़ी कंपनी के मालिक एवं बड़े उद्योगपतियों में से एक मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी प्राप्त हुई है. धमकी देने वाले ने मुकेश अंबानी से 20 करोड़ रुपये की मांग की है तथा कहा है कि पैसे नहीं देने पर जान से हाथ धोना पड़ेगा. पुलिस से प्राप्त खबर के अनुसार, 27 अक्टूबर को मुकेश अंबानी की कंपनी के ईमेल आईडी पर एक अज्ञात व्यक्ति ने ये धमकी भरा ईमेल भेजा है. धमकी भरे ईमेल में लिखा है, “IF you don’t give us 20 crore rupees, we will kill you, we have the best shooters in India'

वही इस ईमेल के मिलने के पश्चात् मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी इंचार्ज की शिकायत के आधार पर मुंबई के गामदेवी पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ IPC की धारा 387 और 506 (2) के तहत मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है. इससे पहले बीते वर्ष अक्टूबर में भी दक्षिण मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एक व्यक्ति ने फोन किया था. उसने हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. तब कॉल करने वाले ने मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी तथा अनंत अंबानी का नाम लेकर उनकी जान लेने की भी धमकियां दी थीं. साथ ही मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया को उड़ा ने की भी धमकी दी थी.
 
वही जबकि फरवरी 2021 में मुकेश अंबानी के घर के पास एक लावारिश SUV मिलने से सनसनी फैल गई थी. अंबानी के दक्षिण मुंबई स्थित घर ‘एंटीलिया’ के समीप विस्फोटकों से लदी एक SUV मिली थी. इसमें लगभग 20 जिलेटिन की छड़ें और एक चिट्ठी प्राप्त हुई थी. पत्र में मुकेश अंबानी एवं उनकी पत्नी नीता अंबानी को धमकी दी गई थी. तत्पश्चात, मुंबई पुलिस इस मामले में कार्रवाई करते हुए कुछ व्यक्तियों को गिरफ्तार किया  था. 

'गाज़ा पर फ़ौरन हमला रोके इजराइल..', UNGA में जॉर्डन लाया प्रस्ताव, भारत ने वोट डालने से किया इंकार, बताया ये कारण

आज ही के दिन हुआ था बिल गेट्स का जन्म, जानिए इतिहास

जानें भारतीय नौसेना अफसर सुगुनाकर पकाला के बारे में, जिन्हे कतर ने सुनाई है मौत की सजा !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -