BJP में शामिल होंगे कमलनाथ? आज जा रहे है दिल्ली
BJP में शामिल होंगे कमलनाथ? आज जा रहे है दिल्ली
Share:

भोपाल: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ एवं उनके बेटे नकुलनाथ के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकले लगाई जाने लगी है। पिछले दिनों से एक ही सवाल पूछा जा रहा है कि क्या कमलनाथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे? वही सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म है कि आज दिल्ली में कमलनाथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो जाएंगे? 

दरअसल, इस बात की चर्चा इसलिए की जा रही है, क्योंकि पिछले शुक्रवार को मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने अपने एक बयान में कमलनाथ का नाम लिए बिना कहा था कि उनका भारतीय जनता पार्टी में स्वागत है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस प्रभु श्री राम का विरोध करती है, उनके प्राण प्रतिष्ठा में जाने का आमंत्रण ठुकराती है, यदि इससे किसी को पीड़ा होती है और वह बीजेपी में आना चाहता है, तो हम उसका स्वागत करेंगे। इसके अतिरिक्त सोशल मीडिया पर कमलनाथ-नकुलनाथ की प्रधानमंत्री मोदी के साथ एक तस्वीर तेजी से वायरल हुई। हालांकि शुक्रवार को कमलनाथ छिंदवाड़ा दौरे पर थे। 

वही इन सब के बाद अब शनिवार को कमलनाथ दिल्ली जा रहे है। ऐसे में कयासों का दौर आरम्भ हो गया है कि कमलनाथ आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेंगे? कहा जा रहा है कि कमलनाथ दिल्ली में सोनिया गांधी से मिलने जा रहे है। बता दें कि कमलनाथ पहले ही स्पष्ट कह चुके है कि वह कांग्रेस छोड़कर कहीं नहीं जाने वाले है, मगर कमलनाथ के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलें तेजी से लगाई जाने लगी है। 

राजकोट टेस्ट को बीच में ही छोड़कर घर रवाना हुए अश्विन, क्या अब भारत 10 खिलाड़ियों के साथ ही खेलेगा ?

पार्टनर से अपने प्यार का इजहार करने के लिए तैयार करें नारियल गुलाब का लड्डू, जानें इसे बनाने का आसान तरीका

बेसन का चीला खाकर बोर हो चुके हैं तो इन चीजों का इस्तेमाल कर बदलें इसका स्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -