राजामौली की महाभारत में ऋतिक या महेश बाबू बनेंगे कृष्ण
राजामौली की महाभारत में ऋतिक या महेश बाबू बनेंगे कृष्ण
Share:

इन दिनों राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 को लेकर चर्चाये गर्म है लेकिन इसके साथ में है राजामौली के द्वारा महाभारत बनाए जाने की बात भी सुर्खियों में है. खबर है कि राजामौली महाभारत का निर्माण करने वाले है और वे अपनी फिल्म बाहुबली 2 की रिलीजिंग के बाद में अपनी फिल्म महाभारत पर काम भी शुरू कर देंगे. इसके लिए सोशल मिडिया पर स्टार कास्ट भी तय की जाने लगी है.

पिछले कुछ दिनों पहले से खबर आ रही थी की फिल्म में आमिर खान कृष्ण के किरदार में नजर आएंगे. लेकिन अब खबर है कि फिल्म कोई टीम चाहती है कि कृष्ण का किरदार ऋतिक रोशन और महेश बाबू में से कोई एक निभाए. वही फिल्म में भीष्म पितामह के किरदार के लिए अमिताभ बच्चन का नाम सुनने में आ रहा है. इससे पहले अमिताभ बच्चन एक एनिमेटेड फिल्म में भीष्म पितामह के किरदार को अपनी आवाज दे चुके है.

इस फिल्म में रजनीकांत और साऊथ के स्टार मोहनलाल के जुड़ने की भी खबरे है. लेकिन कुछ दिन पहले ही मोहनलाल अपनी महाभारत की घोषणा कर चुके है. जिसमे वे भीष्म के किरदार में होंगे. और इस फिल्म का बजट 1000 करोड़ रूपए होगा. जिसे UAE के एक बिजनेसमैन निर्मित करेंगे. फिलहाल राजमौली अपनी फिल्म बाहुबली 2 पर फोकस कर रहे है. बाहुबली 2 आने वाले 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. फिल्म में प्रभास,राणा डग्गुबाती,अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया नजर आने वाले है.

'कटप्पा' ने माफी मांगी!

'बाहुबली 2' के भव्य प्रीमियर में पूरे फिल्म जगत के आने की संभावना

आखिर बाहुबली के मामा 'कटप्पा' से क्यों नाराज है कर्नाटक?

ऋतिक का 'महाभारत' में कृष्ण अवतरण....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -