टेलीविजन शो होस्ट करेंगे विल स्मिथ
टेलीविजन शो होस्ट करेंगे विल स्मिथ
Share:

हॉलीवुड के मशहुर अभिनेता, फिल्म-निर्माता और रैपर विल स्मिथ इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए है. बता दे कि, विल स्मिथ पृथ्वी पर आधारित नेशनल जियोग्रॉफिक की श्रृंखला 'वन स्ट्रेंज रॉक' के होस्ट के रूप में नजर आएंगे. हाल ही में स्मिथ ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शो का टीजर शेयर किया. ख़ास बात यह है कि, इस श्रृंखला के कार्यकारी निर्माता जेन रूट और डैरेन एरोनोफस्की होंगे.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में निर्माता डैरेन एरोनोफस्की ने कहा कि, "मैं रोमांचित हूं कि विल स्मिथ हमारी श्रृंखला का संचालन करेंगे. उनके आकर्षण, बुद्धिमानी और मानवीयता जैसे गुण इस परियोजना को और खास बनाएंगे और दर्शकों का उन हैरतअंगेज चमत्कारों को जानकर मनोरंजन होगा जिससे पृथ्वी पर जीवन संभव हो सका." खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस श्रृंखला में अंतरिक्ष यात्रियों का एक समूह भी होगा. वे अंतरिक्ष से पृथ्वी को देखने के अपने अनुभवों को साझा करेंगे.

बात करे विल स्मिथ की तो वे हॉलीवुड की महान हस्तियों में शामिल है. उन्होंने संगीत, टेलीविजन और फिल्म में सफलता का आनंद लिया है. अप्रेल 2007 के न्यूजवीक ने उन्हें इस ग्रह का सबसे शक्तिशाली अभिनेता कहा था. यही नहीं बल्कि स्मिथ को चार गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स और दो एकाडमी अवॉर्ड्स के लिए नामित किया जा चुका है और उन्होंने अनेक ग्रैमी अवॉर्ड्स जीते हैं.

ये भी पढ़े

रोती हुई कैटरीना को यूं हसाया सलमान ने

इस एक्ट्रेस के साथ था शेखर कपूर का लव अफेयर, पत्नी ने दिया तलाक़

शेखर कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -