'क्या हिंदू मुसलमान और हिन्दू ईसाई कहे जाएंगे अल्पसंख्यक', मोहन भागवत के बयान पर इस नेता का पलटवार
'क्या हिंदू मुसलमान और हिन्दू ईसाई कहे जाएंगे अल्पसंख्यक', मोहन भागवत के बयान पर इस नेता का पलटवार
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने मोहन भागवत के बयान पर राजनीतिक पलटवार करते हुए कहा है कि क्या हमारे देश के मुसलमान एवं ईसाई, हिंदू मुसलमान और हिन्दू ईसाई कहे जाएंगे। RSS प्रमुख पर तंज कसते हुए शिवानंद तिवारी ने कहा कि मोहन भागवत जी के मुताबिक तो यही लगता है।

वही पिछले दिनों बिहार दौरे पर आए RSS प्रमुख ने दरभंगा में एक समारोह में बोला था कि इस देश के मुसलमान एवं इसे हिन्दू ही हैं। उन्होंने कहा था कि सभी के पूर्वज हिन्दू थे इसलिए भारत में रहने वाले मुसलमान एवं ईसाई हिन्दू ही हैं। जिसके पश्चात् से बिहार में राजनीतिक हलचल तेज हो गयी है। मोहन भागवत के इस बयान को लेकर सियासी पार्टियों में सियासी वार-पलटवार आरम्भ हो गया है। 

बुधवार को जारी बयान में राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने तंज कसते हुए कहा कि मोहन भागवत जी जो भी बोलते हैं उसको बहुत गंभीरता से लिया जाना चाहिए। बीजेपी एवं RSS के संबंधों पर निशाना साधते हुए तिवारी ने कहा कि देश की मौजूदा सरकार राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की नीतियों को देश में लागू करने वाली सरकार है। इसलिए मोहन भागवत के बयान को पूरी गंभीरता से लिया जाना चाहिए। बीजेपी पर हमला बोलते हुए राजद उपाध्यक्ष ने कहा कि सरकार RSS प्रमुख की  बात पर बहुत अमल करती है तथा इस बयान के पीछे की मंशा बिलकुल स्पष्ट है। 

'ऐसा किया तो जहां हो, वहां नहीं रहोगे', वेणुगोपाल ने सरेआम दी कांग्रेस के नेताओं को चेतावनी

'भाजपा गुजरात में अब तक की सबसे बड़ी जीत हासिल करेगी': अमित शाह

'आतंकवाद का नया रूप है लव जिहाद', इस नेता का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -