'ऐसा किया तो जहां हो, वहां नहीं रहोगे', वेणुगोपाल ने सरेआम दी कांग्रेस के नेताओं को चेतावनी
'ऐसा किया तो जहां हो, वहां नहीं रहोगे', वेणुगोपाल ने सरेआम दी कांग्रेस के नेताओं को चेतावनी
Share:

जयपुर: राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत एवं सचिन पायलट की गुटबाजी पर फिलहाल विराम लग गया है। कहा जा रहा है कि दोनों नेता एवं उनके गुट के MLA अब एक-दूसरे के विरुद्ध बयानबाजी नहीं करेंगे। इस मुद्दे को सुलझाने जयपुर आए कांग्रेस संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने भी दोनों नेताओं को कड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने पार्टी नेताओं से बोला कि यदि अब किसी ने एक भी शब्द बोला तो आज वह जहां है, कल वहां नहीं रहेंगे। 

दरअसल, 24 नवंबर को गहलोत ने पायलट को गद्दार बोला था। 25 नवंबर को केसी वेणुगोपाल के राजस्थान दौरे का ऐलान हुआ। बताया गया कि वह भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बनाई गई कमेटी की बेठक लेने 29 नवंबर को जयपुर आएंगे। इसके पश्चात् से उनके दौरे पर सभी की नजर थी। मंगलवार को जयपुर पहुंचे संगठन महासचिव केसी वेणगोपाल लगभग शाम 4 बजे कांग्रेस राज्य दफ्तर में बैठक करने पहुंचे। 

इसके चलते वेणुगोपाल ने बैठक में उपस्थित नेताओं से वार्ता कर उनकी बात सुनी। तत्पश्चात, उन्होंने बोलना आरम्भ किया। सबसे पहले उन्होंने कहा- अब मेरी सुनो, आज के बाद यदि किसी भी नेता ने एक-दूसरे के खिलाफ एक भी शब्द कहा तो आज आप जहां हो, कल वहां नहीं रहेंगे। इस प्रकार की सख्त चेतावनी के साथ वेणुगोपाल ने पार्टी नेताओं को साफ कर दिया कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी का साफ संदेश है कि अब किसी भी तरह की बयानबाजी नहीं होनी चाहिए। ऐसा होने पर कांग्रेस आलाकमान 12 घंटे के भीतर कार्रवाई करेगा। बैठक समाप्त होने के पश्चात् वेणुगोपाल सीएम अशोक गहलोत एवं सचिन पायलट को एक अलग कमरे में ले गए। इस के चलते प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी जाने लगे तो उन्हें रोक दिया गया। तत्पश्चात, 30 मिनट तक वेणुगोपाल ने दोनों नेताओं से बात की। तत्पश्चात, महासचिव केसी वेणुगोपाल गहलोत-पायलट को साथ लेकर बाहर आए। इस के चलते उन्होंने सबकुछ ठीक होने का संदेश देते हुए कहा- दिस इज राजस्थान (यह राजस्थान है)।  

'भाजपा गुजरात में अब तक की सबसे बड़ी जीत हासिल करेगी': अमित शाह

'आतंकवाद का नया रूप है लव जिहाद', इस नेता का आया बड़ा बयान

केजरीवाल को देने होंगे इन सवालों के जवाब, आदेश गुप्ता ने दी चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -