'PM मोदी को दूंगी 25 बीघा जमीन', 100 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने प्रधानमंत्री को बताया अपना बेटा
'PM मोदी को दूंगी 25 बीघा जमीन', 100 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने प्रधानमंत्री को बताया अपना बेटा
Share:

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले से हाल ही में एक अनोखी घटना सामने आई है यहाँ की एक वृद्ध महिला ने कहा है कि मोदी मेरा बेटा है। महिला की आयु 100 वर्ष बताई जा रही है। वृद्ध महिला ने कहा कि मेरे 14 बेटे हैं, मगर मोदी भी मेरा लाल है। मैं मोदी को अपना बेटा इसलिए मानती हूं क्योंकि वह मुझे मुआवजा दे रहा है। प्रत्येक माह गेहूं देता है तथा पेंशन भी दे रहा है। महिला ने यहां तक कहा कि मैं अपनी 25 बीघा जमीन मोदी को दे दूंगी। मेरी इच्छा प्रधानमंत्री मोदी से मिलने की है।

महिला ने कहा कि मैंने टेलीविज़न पर मोदी को कई बार देखा है। मैं उससे मिलना चाहती हूं लेकिन मुझे उनसे कौन मिलाएगा। मैं प्रतिदिन मोदी के लंबी उम्र के लिए दुआ कर करती हूं। मेरे सभी बच्चों में मेरा बेटा सबसे खास है। बुजुर्गों को घर दे रहा है। खाने-पीने के लिए चीजें दे रहा है। महिला मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के हरिपुरा जागीर गांव की रहने वाली है। परिजनों ने बताया कि महिला की आयु लगभग 100 वर्ष है। महिला ने बताया कि उसने अपने घर की दीवार में पीएम नरेन्द्र मोदी की फोटो लगाकर रखी है। हर सुबह उठकर महिला सबसे पहले प्रधानमंत्री मोदी की फोटो देखती है।

महिला ने कहा कि मेरी इच्छा है कि मैं एक बार मोदी के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दूं। महिला ने ये भी कहा प्रधानमंत्री से मिलकर मैं उनसे यह भी कहना चाहती हूं कि वो मेरी पेंशन को थोड़ा और बढ़ा दें। महिला का नाम मांगी बाई है। महिला ने कहा कि मेरे 12 बेटियां और 2 बेटे हैं। महिला ने कहा कि मोदी जितना मेरे काम आता है उतना 14 बच्चे नहीं आता है। मैं हर रोज सुबह उनकी फोटो देखती हूं। मोदी की वजह से ही हमारा परिवार पल रहा है।

राहुल गांधी होंगे PM फेस ? ये पार्टी बोली- उनपर तीसरी बार दांव न खेले कांग्रेस, पूरे विपक्ष पर दबाव न डाले

पत्नी का क़त्ल कर शख्स ने घोंट दिया अपनी ही बेटी का गला, चौंकाने वाली है वजह

'लालू और नीतीश अपना अस्तित्व बचाने के लिए कांग्रेस की शरण में हैं': बाबूलाल मरांडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -