'कब्रिस्तान में दफन कर देंगे...', हिन्दू महिलाओं की शमीम और सदरुद्दीन ने की पिटाई, भाई को दी धमकी
'कब्रिस्तान में दफन कर देंगे...', हिन्दू महिलाओं की शमीम और सदरुद्दीन ने की पिटाई, भाई को दी धमकी
Share:

फर्रुखाबाद: यूपी के फर्रुखाबाद जिले में एक हिन्दू युवक, उसकी माँ तथा बहन पर हमले की खबर है। हमले का आरोप शमीम एवं सदरुद्दीन के साथ उनके 2 अन्य अज्ञात साथियों पर लगा है। पीड़ित युवक परिवार समेत मेला देखने आया था। बीच-बचाव मेले में उपस्थित कुछ साधुओं ने किया। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर के तहकीकात आरम्भ कर दी है। घटना सोमवार (12 फरवरी, 2024) की है। मीडिया से चर्चा करते हुए पीड़ित युवक ने बताया कि उन्हें मार कर कब्रिस्तान में दफन करने की धमकी दी गई थी।

यह मामला फर्रुखाबाद जिले के थाना क्षेत्र कादरी गेट का है। मंगलवार (13 फरवरी, 2024) को पीड़ित युवक विकास राजपूत ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है। शिकायत में विकास ने बताया कि सोमवार (12 फरवरी, 2024) को वह अपने परिवार के साथ मेला रामनगरिया में घूमने गए थे। विकास के साथ उनका एक भाई, माँ एवं 2 बहनें थीं। रात तकरीबन 10:15 बजे विकास परिवार समेत एक चूड़ी कंगन की दुकान पर पहुँचे। यहाँ वो एक बिछी चारपाई पर बैठने लगे। तभी युसूफ का बेटा शमीम एवं शाकिर का बेटा सदरुद्दीन अपने 2 अन्य अज्ञात साथियों सहित विकास को गालियाँ देने लगा।

वही जब विकास ने इसका विरोध किया तब अपराधियों ने मिल कर उसकी पिटाई आरम्भ कर दी। विकास की माँ, दोनों बहनें और भाई भी मदद के लिए दौड़े तो उनको भी गंदी-गंदी गालियाँ देते हुए अपराधियों ने मारा-पीटा। दावा है कि इस हमले में विकास के परिजनों को बहुत चोटें आईं हैं। जब आसपास के लोग जमा होने लगे तो आरोपित गालियाँ और जान से मार डालने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकले। मीडिया से चर्चा करते हुए विकास ने बताया कि उन्हें कब्रिस्तान में दफन करने की धमकी दी गई थी।

इस मामले में पुलिस ने IPC की धारा 323, 504 व 506 के तहत FIR दर्ज की है। FIR में सदरुद्दीन एवं शमीम को नामजद किया गया है। 2 अन्य आरोपित अज्ञात में दिखाए गए हैं। अपराधियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार, अब तक 2 अपराधियों को हिरासत में भी लिया जा चुका है। इस मामले में चश्मदीद साधुओं का वीडियो सामने आया है। साधुओं ने बताया कि उन्होंने अपनी आँखों से देखा कि हमलावर न केवल युवक बल्कि उनके घर की महिलाओं को बुरी तरह से पीट रहे थे। महिलाओं के पेट में भी लात मारे जाने का दावा किया गया है। साधुओं ने यह भी कहा कि यदि उन्होंने एकजुट हो कर पीड़ितों को न बचाया होता तो आशंका थी कि आरोपित उनकी हत्या कर देते। साधुओं ने हमलावरों पर सख्त  कार्रवाई की भी आशा व्यक्त की है।

UAE के बाद दोहा पहुंचे पीएम मोदी, कतर के अमीर से करेंगे मुलाकात, 8 पूर्व नौसैनिकों की रिहाई के बाद पहला दौरा

CISF में नौकरी पाने का शानदार मौका, 92000 तक मिलेगी सैलरी

साउथ इंडियन इस डिश के टेस्ट के आगे फीका लगेगा हर कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -