मदरसे की लड़कियों से रेप, मुस्लिम नेता की सरेआम हत्या..- मुसलमानों के भी सगे नहीं थे अतीक-अशरफ
मदरसे की लड़कियों से रेप, मुस्लिम नेता की सरेआम हत्या..- मुसलमानों के भी सगे नहीं थे अतीक-अशरफ
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद कर माफिया अतीक अहमद और अशरफ की तीन हमलवारों ने 15 अप्रैल 2023 को पुलिस हिरासत में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद अखिलेश यादव, असदुद्दीन ओवैसी, जैसे कई नेता इसमें मुस्लिम एंगल तलाशने लगे हैं और यह बोलकर मुस्लिमों को भड़का रहे हैं कि, सरकार धर्म देखकर एनकाउंटर कर रही है। हालाँकि, इससे पहले जब गैंगस्टर विकास दुबे का एनकाउंटर हुआ था, तब किसी ने भी उसे हिन्दू या पंडित नहीं बताया था, सभी वर्ग के लोगों ने उसे एक अपराधी की तरह ही देखा था।  वहीं, अतीक-अशरफ की हत्या में मुस्लिम एंगल तलाशने वाले नेताओं को ये भी देखना चाहिए कि, इन माफिया ब्रदर्स के आतंक का सबसे अधिक गरीब मुसलमान ही शिकार बने हैं। 

यूपी पुलिस रिकॉर्ड्स के हवाले से अब जानकारी सामने आई है कि दोनों भाइयों के मुस्लिम समुदाय के लोगों को भी काफी प्रताड़ित किया था। इन दोनों माफियाओं के खिलाफ हत्या, हत्या की कोशिश, किडनैपिंग, फ्रॉड करने, धमकी देने और जमीन कब्जाने जैसे कई आरोपों में केस दर्ज थे, लेकिन राजनितिक संरक्षण के चलते उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही थी। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस रिकॉर्ड में माफिया भाइयों के खिलाफ आरोप लगाने वालों में एक लंबी सूची मुस्लिमों की ही है। पुलिस के मुताबिक, अतीक-अशरफ के खिलाफ दर्ज टॉप 20 अपाधिक मामलों में से 13 मामले मुस्लिम समुदाय ने दर्ज कराए थे। यही नहीं, अतीक के भाई अशरफ पर एक मदरसे से दो नाबालिग मुस्लिम लड़कियों को किडनैप करने और गनपॉइंट पर उनका बलात्कार करने का भी इल्जाम हैं। इसके बाद अशरफ ने खुद बलात्कार पीड़िता मुस्लिम लड़कियों को अगली सुबह मदरसे के गेट पर फेंक दिया था।

पुलिस ने यह भी बताया है कि अतीक की दरिंदगी का जीता जागता उदाहरण कसारी मसारी में रहने वाले जीशान की भूमि पर कब्जा करने का है। अतीक ने जीशान की भूमि पर कब्जा करने के लिए उसके घर को JCB से जमींदोज़ करवा दिया था।  जीशान बताते हैं कि, उस पर अतीक के गुंडों ने हमला किया था और 5 करोड़ रुपये रंगदारी देने के लिए धमकाया था। इसके साथ ही अतीक अहमद पर नगर निगम के पार्षद अशफाक कुन्नू के मर्डर का भी इल्जाम था। साथ ही अतीक ने पर नगर निगम पार्षद नासन पर भी गोलीबारी करवाई थी। यह पार्षद कभी गैंगस्टर अतीक का करीबी हुआ करता था। इन दोनों के बीच उस समय विवाद शुरू हुआ जब नासन ने अतीक की मनमानी के खिलाफ आवाज उठा दी। पुलिस ने बताया कि वर्ष 2001 में नासन के शरीर को चकिया में अतीक द्वारा गोलियों से भून दिया गया था।

पुलिस रिकार्ड्स में ये भी दर्ज है कि वर्ष 2003 में भाजपा नेता अशरफ की हत्या भी अतीक ने करवाई थी। अशरफ का घर चकिया में अतीक के घर के सामने ही स्थित था। अतीक ने कहा था कि भाजपा नेता और उनके भाई के नाम एक ही है और इस मामले में अशरफ ने विपक्षी पार्टी के लिए काम करके उन्हें चिढ़ाया। इसमें सबसे हैरान कर देने वाली बात यह रही कि अशरफ की हत्या करने के बाद अतीक के गुर्गे उसकी लाश लेकर भाग गए थे। आज जो नेता माफिया अतीक की हत्या को मुसलमान की हत्या बताकर अल्पसंख्यक समुदाय को भड़का रहे हैं, उन्हें याद रखना चाहिए कि, अपराधी किसी के सेज नहीं होते, वो जब अपराध की चक्की चलाते हैं तो उसमे हर आम इंसान पिसता है, फिर चाहे वो हिन्दू हो या मुसलमान।  

अतीक-अशरफ हत्याकांड समेत यूपी में हुए 183 एनकाउंटर पर सुनवाई करेगी सुप्रीम कोर्ट

पहली इंटरनेशनल फ्लाइट में मनोज ने पी ली थी इतनी शराब नहीं थी किसी भी बात की सुध-बुध

विधवा बहु की जिम्मेदारी नहीं हैं सास-ससुर, नहीं मांग सकते मैनटेनेंस - बॉम्बे हाई कोर्ट का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -