असम में जंगली भैस ने ली दो लोगों की जान
असम में जंगली भैस ने ली दो लोगों की जान
Share:

असम के बिश्वनाथ जिले में जंगली जानवर द्वारा दो लोगों को मौत के घाट उतारने और तीन अन्य ,लोगों को जख्मी करने के बाद वन विभाग के अधिकारियों द्वारा भैंस को गोली मारना पड़ा। जंहा इस बात का पता चला है कि जंगली भैंस काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान से भटक गई और बिश्वनाथ में ग्रामीण क्षेत्र में घुस गई। मटका और कुमालिया में एक महिला सहित भैंस ने कम से कम 5 लोगों पर हमला बोल दिया।

घायलों में से दो ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। मृत व्यक्तियों की पहचान जयंत दास और सुकुर अली के रूप में की  जा चुकी है। मिली जानकारी के अनुसार जिसके उपरांत गुस्साए ग्रामीणों ने स्थानीय वन कार्यालय पर भी हमला करने लगी। शुक्रवार को वन  मंत्रालय की एक टीम 1 नंबर अदभेती क्षेत्र में पहुंची थी, जहां जंगली भैंसों को घूमते हुए देखा गया था।

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि एक वन अधिकारी ने बोला है, 'जंगली भैंसों को मारने का हमारा कोई इरादा नहीं था। लेकिन जब इसने हमारी टीम का पीछा किया, तो उनके पास इस पर गोली चलाने के अलावा और कोई विकल्प नहीं था। '  वन अधिकारी ने कहा अपनी बात को जारी रखते हुए 'आत्मरक्षा में, वन कर्मियों ने भैंस को मार डाला था। जंगली भैंस ने कई लोगों को मार डाला था और कई लोगों को घायल कर दिया था।

60 दिनों के बाद निर्यात ने सकारात्मक प्रक्षेपवक्र में किया प्रवेश

देशभर में शुरू हुआ कोरोना वैक्सीनेशन, पीएम मोदी बोले- ये इतिहास का सबसे बड़ा टीकाकरण

भारत के बाद अब जापान में मचाया अक्षय कुमार की इस फिल्म ने धमाल, पहले हफ्ते की कमाई देख हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -