भारत के बाद अब जापान में मचाया अक्षय कुमार की इस फिल्म ने धमाल, पहले हफ्ते की कमाई देख हो जाएंगे हैरान
भारत के बाद अब जापान में मचाया अक्षय कुमार की इस फिल्म ने धमाल, पहले हफ्ते की कमाई देख हो जाएंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इस वक़्त अपने करियर की पीक पर चल रहे हैं। अभिनेता प्रत्येक वर्ष तकरीबन आधा दर्जन मूवीज में काम करते हैं तथा उनकी ज्यादातर मूवीज बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन करती हैं। वर्ष 2019 में अक्षय कुमार की मिशन मंगल को रिलीज किया गया था। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई की थी तथा इसे प्रशंसकों द्वारा भी बहुत पसंद किया गया था। वही अब मूवी को देश के बाहर भी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म को हाल ही में जापान में रिलीज किया गया है। 

अक्षय कुमार की इस मूवी को 8 जनवरी, 2021 को नए वर्ष के अवसर पर जापान के सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। मूवी के प्रथम सप्ताह की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने मूवी की कमाई का आंकड़ा शेयर किया है। इसके अनुसार, फिल्म ने प्रथम सप्ताह तकरीबन 40 हजार डॉलर मतलब की 29 लाख 24 हजार रुपए की कमाई कर पाने में सफलता रही है। 

वही यूं तो कमाई के लिहाज से देखा जाए तो किसी भी सप्ताह के लिए 29।24 लाख रुपए का आंकड़ा एक मामूली है। किन्तु यहां पर कुछ ऐसे फैक्टर्स भी हैं जिससे इस आंकड़े को इतना भी ख़राब नहीं माना जाएगा। मूवी का ये कलेक्शन जापान का है तथा मूवी को पूरे देश में सिर्फ 40 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। इस लिहाज से देखा जाए तो फिर अक्षय की इस मूवी ने जापान में अपनी रिलीज के प्रथम सप्ताह में सम्मानजनक कमाई की है। अब ये देखने वाली बात होगी कि मूवी आनेवाले माहों में कैसी कमाई करती है।

जेम्स बॉन्ड सीरीज में नजर आने वाले एकलौते भारतीय एक्टर है कबीर बेदी, 29 साल छोटी महिला से की चौथी शादी

गौसेवा करते नज़र आए तैमूर अली खान, गाय को चारा खिलाते वायरल हुई फोटो

विश्वासघात जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके है कबीर बेदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -