नाराज़ पत्नी को ससुराल लेने गया,लेकिन पत्नी ने दिया ऐसा सिला
नाराज़ पत्नी को ससुराल लेने गया,लेकिन पत्नी ने दिया ऐसा सिला
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में हत्या बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक पत्नी ने अपने घरवालों के साथ मिलकर अपने पति को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पत्नी अपने परिजनों के साथ फरार हो गई. मामला मेरठ के थाना किठौर इलाके का है. जहां ललियाना गांव की रहने वाली सितारा का विवाह 3 साल पहले हापुड़ के रहने वाले शाहनवाज़ से हुआ था. उनकी एक साल की बच्ची भी है. तीन दिन पहले सितारा अपने पति से रूठकर मायके आ गई थी.

शुक्रवार को शाहनवाज़ अपनी पत्नी सितारा को लेने हापुड़ से ललियाना गांव आया था. लेकिन उसकी पत्नी सितारा ने ससुराल जाने से साफ़ इंकार कर दिया. इस बात से आहत होकर शाहनवाज़ अपनी बच्ची निशा को साथ लेकर जाने लगा. तभी उसकी पत्नी सितारा ने अपने घर वालो के साथ मिल कर शाहनवाज पर हमला बोल दिया. सितारा और उसके परिवार वालों ने शाहनवाज को इतना पीटा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पति को मौत के घाट उतरने के बाद से ही सितारा अपने परिजनों के साथ घर से फरार हो गई.

सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर जा पहुंची. और शाहनवाज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मेरठ की क्षेत्राधिकारी वंदना मिश्रा ने बताया कि आरोपी पत्नी और उसके परिजन अभी फरार हैं. उनकी धरपकड़ के लिए प्रयास किये जा रहे हैं. इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -