हनीमून मनाने जयपुर आई पत्नी ने कर दिया ऐसा कारनामा, CCTV देख उड़े पति के होश
हनीमून मनाने जयपुर आई पत्नी ने कर दिया ऐसा कारनामा, CCTV देख उड़े पति के होश
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ शादी के बाद भोपाल से पति संग हनीमून मनाने राजस्थान के जयपुर आई एक नई नवेली दुल्हन पति को होटल में ही छोड़कर संदिग्ध हालातों में अचानक फरार हो गई। महिला के होटल से भागने की यह घटना CCTV में कैद हो गई। पिछले 29 जुलाई को ही दोनों की शादी हुई थी। पुलिस महिला से संपर्क कर उसे तलाश करने का प्रयास कर रही है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, मध्य प्रदेश के भोपाल से एक नवविवाहित जोड़ा हनीमून मनाने के लिए 5 अगस्त को जयपुर आया था। उन्होंने चौमू पुलिया के पास होटल लिया था। जयपुर आकर दोनों ने खूब इंजॉय किया तथा यहां के पर्यटक स्थल घूमे। कुछ देर के बाद पति-पत्नी अपने होटल लौट आए। फिर महिला का पति आगे घूमने की योजना बनाते हुए गाड़ी बुक करने के लिए होटल से बाहर चला गया। जब वह कुछ देर बाद वापस लौटा तो देखा कि उसकी पत्नी कमरे में नहीं थी। उसने पत्नी को फोन मिलाया और होटल के अंदर और बाहर भी बहुत ढूंढा, मगर पत्नी कहीं नहीं मिली। किसी अनहोनी से घबराए पति ने जब होटल के CCTV खंगाले तो उसमें पत्नी अपना सामान लेकर होटल से निकलती नजर आई।

तत्पश्चात, पति तुरंत पास के थाने पहुंचै तथा पुलिस को पूरी घटना बताते हुए पत्नी की गुमशुदगी के बारे में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने पति की शिकायत पर गुमशुदा महिला की तलाश शुरू कर दी है। इस मामले की तहकीकात कर रहे ASI बजरंगलाल शर्मा ने बताया कि होटल में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर नोकझोंक हो गई थी। 5 अगस्त को जयपुर आने के बाद पति-पत्नी ने पहले नाश्ता किया और सुबह 12 बजे आमेर किला देखने के निकल गए और लगभग 3 बजे वापस होटल लौट आए। फिर दोनों ने वहां से खाटू श्याम जी के दर्शन का प्लान बनाया और फिर पति पत्नी को होटल के कमरे में छोड़कर रींगस जाने के लिए छोड़कर ट्रैवल्स वाले के पास कैब बुक करने चला गया। 15 मिनट बाद जब पति वापस होटल में लौटा तो पत्नी वहां नहीं मिली। पति के जाते ही वह भी अपना सामान समेटकर वहां से भाग गई। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

'राष्ट्र विरोधी खबरों के लिए बनाया गया था News Click, चीन से आता था पैसा..', ED का दावा- ये पेड न्यूज़ का मामला

CM शिवराज के रोड शो के दौरान अचानक गिर गया स्वागत मंच, मुख्यमंत्री ने रोड-शो रोककर पूछा घायलों का हाल

BRICS Summit में शामिल नहीं होंगे पीएम मोदी ? दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रपति ने दिया है निमंत्रण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -