दिन में तीन बार तम्बाकू वाला मंजन करती थी पत्नी तो पति ने निकाल दिया घर से बाहर, तलाक तक पहुंची बात

दिन में तीन बार तम्बाकू वाला मंजन करती थी पत्नी तो पति ने निकाल दिया घर से बाहर, तलाक तक पहुंची बात
Share:

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक अनोखी घटना सामने आ रही है यहाँ एक पति-पत्नी का रिश्ता तलाक तक पहुंच गया। जिसका कारण सुनकर हर कोई दंग रह गया। कहा जा रहा है कि पति को अपनी पत्नी के दांतों पर मंजन घिसने की आदत पसंद नहीं है, जिसकी वजह से उनका रिश्ता तलाक तक पहुंच गया। शौहर नहीं चाहता कि उसकी बेगम दांतों पर मंजन घिसे। कई बार मना करने के बाद भी बेगम नहीं मानी और मंजन करती रही। 

कहा जा रहा है कि यह मंजन तम्बाकू के नशा वाला था। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी दिन में एक बार नहीं बल्कि तीन-तीन बार तम्बाकू वाला मंजन करती है फिर इधर-उधर घूमती रहती है। शौहर के कई बार मना करने के बावजूद भी बेगम ने उसकी एक ना सुनी। तत्पश्चात, दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। इसके बाद शौहर ने अपनी बेगम को घर से निकाल दिया। वह बीते 2 महीने से मायके में रह रही है। रिश्ता खटाई में पड़ने के बाद यह मामला परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचा। थाना मलपुरा क्षेत्र की रहने वाली लड़की की शादी थाना सदर इलाके के युवक से हुई थी। शादी के 8 महीने पश्चात् दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी। 

परिवार परामर्श केंद्र में पति ने कहा कि अगर यह मंजन करना छोड़ दे, तो वह उसे घर वापस बुला लेगा। मगर पत्नी मंजन छोड़ने को तैयार नहीं है। परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डॉक्टर अमित गौड ने बताया कि पत्नी नशे वाला मंजन करती है। जिसके कारण पति ने उसे घर से निकाल दिया। पति ने पत्नी को तीन तलाक देने की बात भी कही दोनों को समझाया गया है। पति पत्नी को अगली दिनांक पर बुलाया गया है। 

'दुनिया को विनाश से बचाने के लिए भारत को सक्षम बनना होगा', बोले मोहन भागवत

टूरिस्ट वीज़ा लेकर आए और करने लगे धर्मान्तरण, असम पुलिस ने दो विदेशियों को दबोचा

बुमराह और अश्विन की शानदार गेंदबाज़ी से जीता भारत, दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 106 रनों से हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -