4 महीने की गर्भवती महिला ने लगाई फांसी, पति गिरफ्तार

Aug 13 2019 02:40 PM
4 महीने की गर्भवती महिला ने लगाई फांसी, पति गिरफ्तार

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह उत्तर पश्चिमी जिले के केशवपुरम इलाके का है. इस मामले में संदिग्ध हालात में पंखे से लटका हुआ एक नवविवाहिता का शव सामने आया है. वहीं इस मामले की शुरुआती जांच में पुलिस ने इसे आत्महत्या मान लिया है, लेकिन लड़की के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जी हाँ, वहीं अब पुलिस हत्या व आत्महत्या के एंगल से जांच कर रही है और जल्द ही जांच में यह साबित हो जाएगी कि यह हत्या है या आत्महत्या...?

इस मामले में बात करते हुए डीसीपी विजिंता आर्या ने बताया कि ''केशवपुरम थाना पुलिस को रविवार की शाम कॉल मिली. बताया गया कि त्रिनगर के चंदर नगर में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. पुलिस मौके पर पहुंची. उसकी पहचान पारुल के रूप में हुई. उसका शव सेकंड फ्लोर पर पंखे से लटका हुआ था. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.'' वहीं इस मामले में आगे बात करते हुए डीसीपी ने कहा ''पारुल के पिता ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी को ससुराल वाले काफी समय से टॉर्चर कर रहे थे. गौरव की त्री नगर मार्केट में जूतों की दुकान है.

आरोप के अनुसार पारुल को ससुराल वालों ने बुरी तरह परेशान करना शुरू कर दिया. उसे कमरे में बंद करके रखा जाता था और खाने के लिए भी नहीं देते थे. वह 4 महीने की गर्भवती थी, इसके बावजूद ससुराल वाले उसे टॉर्चर करते थे. आरोप है कि ससुराल वालों ने उससे दहेज में फ्रिज, एसी, लैपटॉप और एलईडी लाने के लिए कहा.'' अब इस मामले में पुलिस ने मामला दायर कर लिया है और आरोपित पति गौरव को गिरफ्तार किया जा चुका है.

टोल टैक्स न दे पाया ट्रक ड्राइवर, तो बाउंसरों ने पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट

शराब के नशे में धुत्त थी एयर होस्टेस, यात्रियों ने की शिकायत

शराब के नशे में पत्नी को पीटता था पिता, बेटी ने उठाया यह सख्त कदम