धोनी के संन्यास की बात पर पत्नी साक्षी ने कही यह बात
धोनी के संन्यास की बात पर पत्नी साक्षी ने कही यह बात
Share:

कुछ ही दिन पहले की बात है कि जब सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर चर्चाएं तेज होने लगीं थी, उनका नाम ट्रेंड करने लगा, तब धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने एक ट्वीट करके ऐसा करने वालों को लताड़ लगाई थी. हालांकि बाद में उन्होंने उस ट्वीट को हटा दिया था. खैर, अब साक्षी ने खुलकर इस पर बात की है और अपने पति के संन्यास लेने की खबरों पर हैरानी जताते हुए स्पष्ट संकेत दिए कि इस पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान की नजरें अब भी राष्ट्रीय टीम में वापसी पर टिकी हैं.

केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची से भी किया बाहर: धोनी पिछले एक साल से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से दूर हैं. वह पिछली बार भारत की ओर से न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल में खेले थे जिसमें टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था और तभी से उनके भविष्य को लेकर लगातार अटकलें लगाई जा रही थी. भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची में भी इस बार उन्हें जगह नहीं दी.

सोशल मीडिया से पूरी तरह दूर हैं धोनी: चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के इंस्टाग्राम लाइव सत्र के दौरान साक्षी ने कहा, 'वो लो प्रोफाइल रहते हैं. लॉकडाउन के दौरान वह सोशल मीडिया से पूरी तरह दूर हैं. मुझे नहीं पता कि ये चीजें कहां से आती हैं. मुझे बिलकुल नहीं पता. देखिये अगर आप सोशल मीडिया पर हैं तो आपको इन चीजों के लिए तैयार रहना होता है. लोगों का अपना नजरिया है. दो दिन पहले धोनी ने 'संन्यास लिया' ट्रेंड कर रहा था, जब भी कुछ होता है तो मेरे पास फोन और एसएमएस आने लगते हैं.'

आईपीएल के जरिए टीम में जगह बनाने पर थी नजरें: ये अटकलें उस समय और प्रबल हो गई जब कोविड-19 महामारी के कारण इस साल होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग पर अनिश्चितता छा गई क्योंकि धोनी इस लुभावनी टी20 लीग के जरिए भारतीय टीम में वापसी पर नजरें टिकाए बैठे थे. साक्षी ने कहा, 'बेशक हमें सीएसके की कमी खल रही है, नहीं पता कि आईपीएल होगा या नहीं. मेरी बेटी भी पूछ रही है कि यह कब होगी. देखते हैं.'

बना रहें हैं उत्तराखंड के पहाड़ों पर समय बिताने की योजना: अगर क्रिकेट नहीं होता है तो पूरा परिवार उत्तराखंड के पहाड़ों पर समय बिताने की योजना बना रहा है. साक्षी ने कहा, 'अगर क्रिकेट होता है तो क्रिकेट होगा. लेकिन माही और मैंने पहाड़ों पर जाने की योजना बनाई है. हमने उत्तराखंड जाने की योजना बनाई है, छोटे गांवों में रहेंगे. हम सड़क के रास्ते जाएंगे जो सुरक्षित है. विमान से नहीं जाएंगे.' जब साक्षी से पूछा गया कि इंस्टाग्राम लाइव पर आपके साथ धोनी क्यों नहीं आए, तो उन्होंने कहा, 'आपको पता है कि माही कैसा है... माही इंस्टा लाइव पर बात करने नहीं आता. मुझे पता है कि प्रशंसक उसे लेकर दीवाने हैं. लेकिन हम सभी को पता है कि सोशल मीडिया पर वह लो प्रोफाइल हैं.

फिर याद आए WWE के जाने माने स्टार डैनी हॉक

मैच फिक्सिंग के आरोपी संजीव चावला का सनसनीखेज खुलासा, कहा- हर मैच होता फिक्स

जॉर्ज फ्लोयड के निधन पर गॉफी ने कही चौकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -