मैच फिक्सिंग के आरोपी संजीव चावला का सनसनीखेज खुलासा, कहा- हर मैच होता फिक्स
मैच फिक्सिंग के आरोपी संजीव चावला का सनसनीखेज खुलासा, कहा- हर मैच होता फिक्स
Share:

नई दिल्ली: वर्ष 2000 में हुए फिक्सिंग कांड के मुख्य आरोपी संजीव चावला ने यह बयान देकर पूरे क्रिकेट जगत में तहलका मचा दिया है कि हर मैच फिक्स होता है. दिल्ली पुलिस को दिए बयान में संजीव ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि हर मैच पहले से तय होता है. खबरों के अनुसार चावला ने फिक्सिंग के पीछे अंडरवर्ल्ड का हाथ होने की बात कही है और साथ ही कहा कि उनकी जान को खतरा है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, चावला ने कहा कि, 'क्रिकेट का कोई भी मैच निष्पक्ष नहीं होता. प्रत्येक मैच जो दर्शक देखने पहुंचते हैं वह फिक्स होता है. अंडरवर्ल्ड इन मैचों को उसी प्रकार नियंत्रित करते हैं जैसे फिल्मों को निर्देशक नियंत्रित करते हैं.' संजीव ने अधिक बातें नहीं बताई क्योंकि उनके मुताबिक यदि वह ऐसा करेंगे तो उन्हें मार दिए जाएगा. दूसरी ओर पुलिस क्राइम स्पेशलिस्ट प्रावीर रंजन का कहना है कि पुलिस अभी भी इस मामले की जांच कर रही है.

प्रावीर रंजन ने कहा है कि, 'अभी हम लोग किसी भी किस्म की महत्वपूर्ण जानकारी शेयर नहीं कर सकते हैं.' संजीव का यह बयान आरोप पत्र का हिस्सा है हालांकि इस पर चावला के दस्तखत नहीं है. चावला के साथ इस मामले में कृष्ण कुमार, राजेश कालरा और सुनील धारा भी आरोपी हैं जो कि फिलहाल जमानत पर रिहा हैं. 

बायर्न म्यूनिख ने फिर किया कमाल, डुसेलडोर्फ को दी 5-0 से मात

आखिरकार 3 माह बाद अपने घर पहुंच ही गए विश्वनाथन आनंद

संगकारा का बड़ा बयान, कहा- T20 विश्व कप को रद्द करना ही मात्र विकल्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -