लॉकडाउन में हुई पति की मौत तो प्रेमी संग भाग गयी पत्नी

अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए चिंता का विषय बन चुके हैं. और तो और लॉकडाउन में भी इन मामलों में कमी नहीं आ रही है जो अधिक गंभीर विषय है. ऐसे में हाल ही में मिली खबर के मुताबिक जो मामला सामने आया है उसमे एक पत्नी अपने पति की मौत के बाद अपने किरायेदार के साथ फरार हो गई है. वहीं वह अपने साथ दो बेटियों को भी ले गई, जबकि तीन नाबालिग बेटों को छोड़ गई है.

खबरें हैं कि महिला प्रॉपर्टी पर कब्जा करने प्रेमी के साथ घर पहुंची लेकिन, बेटों ने मां को अपनाने से मना कर दिया और उसी के बाद यह सब हुआ. इस मामले को बरेली के इज्जतनगर का बताया जा रहा है. जहाँ रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी की पांच साल पहले टांग टूट गई और उसके बाद उनकी पत्नी किरायेदार के साथ भाग गई थी. वहीं जाते समय महिला दो बेटियों को साथ ले गई थी, जबकि आठ, 10 व 12 वर्षीय बेटों को छोड़ गई. खबरों के अनुसार बच्चों की मुंह बोली भाभी प्रियंका और उसके पति राकेश ने बच्चों की देख रेख का जिम्मा लिया है. वहीं इस मामले में उन्होंने बताया कि रेलवे कर्मचारी का लॉकडाउन में 20 अप्रैल को देहांत हो गया.

वहीं इस दुःख भरे समाचार को सुनकर मृतक की पत्नी प्रेमी संग आई और प्रॉपर्टी बेचकर बच्चों को अपने साथ ले जाने की बात कहने लगी. इस बात को सुनकर मोहल्ले के कुछ लोगों ने दोनों आरोपियों को भगा दिया. उसके बाद बच्चों ने मां को अपनाने से मना कर दिया तो वह अपनी बेटियों को लेकर चली गई. इस मामले में थाना पुलिस ने जांच के बारे में कहा है.

बाप ने किया बेटी को गर्भवती, माँ ने लिखवाई थाने में रिपोर्ट

लॉकडाउन के कारण मायके में फंसी पत्नी तो युवक ने बहन से कर ली शादी

आधी रात को गाय के साथ रेप कर रहा था समर खान, वीडियो वायरल, मामला दर्ज

Most Popular

- Sponsored Advert -