लॉकडाउन के कारण मायके में फंसी पत्नी तो युवक ने बहन से कर ली शादी
लॉकडाउन के कारण मायके में फंसी पत्नी तो युवक ने बहन से कर ली शादी
Share:

इस समय लगे हुए लॉकडाउन में अपराध के ऐसे-ऐसे मामले सामने आ रहे हैं कि सुनकर होश उड़ जा रहे हैं. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भी कुछ ऐसा ही है. इस मामले को उत्तरप्रदेश के बरेली का बताया जा रहा है. जहाँ लॉकडाउन के कारण पत्नी के मायके में फंस जाने के बाद पति ने अपनी चचेरी बहन से शादी कर ली. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक नसीम (पत्नी) ने अब केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी के NGO ‘मेरा हक’ नामक से मदद मांगी है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार फरहत नकवी ने कहा कि ''इस मामले की शिकायत जल्द ही पुलिस के पास दर्ज की जाएगी और नसीम को न्याय दिलाने की पूरी कोशिश की जाएगी.'' खबरों के मुताबिक नसीम की शादी साल 2013 में नईम मंसूरी के साथ हुई थी और दोनों दंपति के तीन बच्चे हैं. वहीं नसीम 19 मार्च को अपने माता-पिता से मिलने मायके गई हुई थी लेकिन इसी बीच लॉकडाउन लग गया.

वहीं लॉकडाउन होने के कारण उसे वहीं रुकना पड़ा. उसके बाद नसीम को अब यह खबर मिली कि उसके पति ने अपनी रिश्तेदार से शादी कर ली है और अब उसी के साथ रहने लगा है. यह सब होने के बाद नसीम किसी तरह से घर पहुंचने में सफल रही, और वहां पहुंच कर उसने इस शादी को लेकर आपत्ति जताई. इस मामले में अब पति ने कहा कि वह दोनों पत्नियों को रखने के लिए तैयार है, लेकिन नसीम ने इंकार कर दिया. अब इस मामले में जांच होने के बारे में खबर सामने आ रही है.

बाप ने किया बेटी को गर्भवती, माँ ने लिखवाई थाने में रिपोर्ट

चौकीदार ने किया महिला से रेप, हुआ अरेस्ट

रात-भर बेटी को पीटता रहा बाप, नहीं भरा मन तो किया यह खौफनाक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -