प्रेमी संग पत्नी ने कर दी पति की हत्या, बोली- 'कोरोना वायरस से मर गया'

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह दिल्ली के अशोक विहार इलाके का है. जहाँ एक महिला ने प्रेमी के संग मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में पति की हत्या करने के बाद महिला ने यह साबित करने की कोशिश की कि उसके पति की मौत कोरोनावायरस के कारण हुई है. जी हाँ, खबरों के अनुसार यह घटना जेलरवाला बाग इलाके में 2 मई की रात हुई थी.

वहीं इस मामले में महिला और उसके प्रेमी ने हत्या को घर के अंदर ही अंजाम दिया और स्थानीय लोगों ने मामले को लेकर पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया और हत्या की गुत्थी सुलझी. इस मामले में मीडिया रिपोर्ट्स को माने तो, पुलिस ने बताया कि 46 वर्षीय शरत दास, अशोक विहार में एक छोटी सी दुकान चलाता है. मिली जानकारी के मुताबिक 2 मई को उसकी पत्नी अनीता ने पड़ोसियों से कहा कि, ''वह जब सुबह सोकर उठी तो उसके पति में कोई हरकत नहीं थी.''

इसी के साथ उसने पड़ोसियों को बताया कि 'उसे संदेह है कि उसके पति की मौत कोरोनावायरस के कारण हुई है.' जी दरअसल इलाके में कोरोनावायरस से हुई मौत को लेकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दे दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने अनीता से पूछताछ की, जिसके बाद पुलिस को उस पर संदेह हुआ. वहीं पुलिस ने अनीता से शरत के कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट मांगी, जो वह नहीं दे पाई और इसके बाद पुलिस ने जांच की तो सारा खुलासा हो गया. अब इस मामले में जांच जारी है.

निर्भया के दोषियों को सजा मिलने पर जागी लड़की की हिम्मत, 4 साल बाद की शिकायत

शराबी की बाइक के सामने आया सांप, गुस्से में उतरा दांतों से चबाया और...

शराब पी रहे दोस्तों में हुआ विवाद, हत्या

Most Popular

- Sponsored Advert -