शराब पी रहे दोस्तों में हुआ विवाद, हत्या
शराब पी रहे दोस्तों में हुआ विवाद, हत्या
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह वाराणसी का है. इस मामले में हत्या की गई है. जी दरअसल शिवपुर थाना क्षेत्र के शुद्धिपुर इलाके में एक खाली प्लॉट में शराब पी रहे तीन युवकों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. वहीं खबर मिली है कि बीते बुधवार रात शराब पी रहे दोस्तों ने नशे में एक युवक की ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या कर दी.

इस मामले की सूचना के बाद पुलिस व घरवाले युवक को पास के अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक मनीष सोनकर (25) नाम के युवक को अन्य दोनों युवकों ने ईट-पत्थर से कूचकर मौत के घाट उतार दिया. वारदात की जानकारी होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस और परिजन मनीष को लेकर मंडलीय अस्पताल में पहुंचे, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

इस मामले में सीओ कैंट मोहम्मद मुश्ताक का कहना है कि, पुलिस ने मौके से सुरेश नाम के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया, जबकि मुख्य हत्यारोपी काकू सोनकर फरार है. वहीं इस मामले में बताया जा रहा है कि काकू अक्सर चिकन बेचने वाले मनीष से मुफ्तखोरी किया करता था, जिसको लेकर दोनों का विवाद हुआ था.

भतीजे ने की चाची से दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर दे दी मौत

दुष्कर्म नहीं कर पाए तो ले ली लड़की की जान

ऑनलाइन सेक्स देखना पड़ सकता है महंगा, हैक हो रहा है पर्सनल डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -