पति के दोस्त के प्यार में पागल हुई पत्नी, उठा लिया ये खौफनाक कदम
पति के दोस्त के प्यार में पागल हुई पत्नी, उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है। यहाँ बड़गांव थाना क्षेत्र नहर ग्राम सिमलाना से शव बरामद हुआ था। शव की पर पहचान न होने पर लावारिस के तौर पर पुलिस ने उसका अंतिम संस्कार करा दिया गया था। पुलिस ने मामले की तहकीकात करनी आरम्भ की तो पुलिस भी दंग रह गई। प्रेम प्रसंग में रोड़ा बन रहे पति का क़त्ल पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दिया। फिर पति के गुमशुदा होने की कहानी पत्नी ने रच दी। सिडकुल पुलिस ने मामले से पर्दा उठाते हुए अपराधी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। 

SSP अजय सिंह ने बताया कि सिडकुल की एक फैक्ट्री में कार्यरत मूल तौर पर शाहजहांपुर यूपी के गांव धनोरा निवासी हेमेंद्र मार्च माह में लापता हो गया था। इलाके के ब्रह्मपुरी काला गेट निवासी उसकी पत्नी ने दस दिन पश्चात् ससुराल पक्ष को इस सिलसिले में खबर दी थी। यहां पहुंचे युवक के पिता मोहरपाल ने पुलिस से संपर्क कर उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। संदेह होने पर जब पुलिस ने पत्नी के मोबाइल फोन नंबर की सीडीआर निकाली तब एक शख्स से निरंतर  बातचीत होने की जानकारी सामने आई। सामने आया कि लापता हेमेंद्र और संदिग्ध मोबाइल नंबर की अंतिम लोकेशन भी भगवानपुर क्षेत्र में आई। पुलिस ने जब हेमेंद्र की पत्नी रिंकी एवं गांव बनेरा देवबंद सहारनपुर निवासी पेशे से ट्रक चालक मोहम्मद शारुफ अली को गिरफ्त में लेकर सख्ती से पूछताछ की, तब हकीकत सामने आई। सामने आया कि उन दोनों के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग की खबर हेमेंद्र को हो गई थी।

हेमेंद्र ने एक दिन इसका विरोध करते हुए पत्नी को खरी खोटी सुनाई थी। फिर दोनों ने उसकी हत्या का ताना-बाना बुना था। पुलिस ने बताया, 11 मार्च को हेमेन्द्र को दावत देने के बहाने भगवानपुर बुलाया गया, उसे शराब पिलाकर देर रात रस्सी से गला घोंटकर क़त्ल कर देने के पश्चात् शव को नहर में फेंक दिया। वही पुलिस ने हत्या में तरमीम कर दोनों अपराधियों को जेल भेज दिया गया। इस के चलते सीओ ज्वालापुर निहारिका सेमवाल, प्रभारी निरीक्षक रमेश तनवार मौजूद रहे। 

'मैं मीडिया के कारण सुरक्षित हूं', योगी सरकार की सख्ती पर झलका डॉन अतीक अहमद का दर्द

'माही भाई कहां हैं, माही भाई का मारूंगा...', लीक हुई चहल-जडेजा की चैट

'गहलोत जी, आपके तो दो-दो हाथ में लड्डू है...', आखिर क्यों ऐसा बोले PM मोदी?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -