पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को ईंट से कूच-कूचकर मार डाला, नाज़ायज़ संबंधों में आता था आड़े
पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को ईंट से कूच-कूचकर मार डाला, नाज़ायज़ संबंधों में आता था आड़े
Share:

नोएडा: ग्रेटर नोएडा में नाज़ायज़ संबंधों के कारण पत्नी ने ही अपने प्रेमी संग मिलकर अपने पति को ईंट से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए जानकारी दी है कि मंगलवार को इस मामले में आरोपी पत्नी सहित तीन लोगों को अरेस्ट किया गया है। पुलिस ने बताया कि लाश को गांव के पशु चिकित्सालय के पास फेंका गया था।

सहायक पुलिस आयुक्त (ACP) बृजनंदन राय ने जानकारी दी है कि दनकौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले देवटा गांव में रहने वाले सतीश नामक शख्स को 19 मई को ईंट से कुचलकर मर डाला था। ACP ने कहा है कि सतीश के परिवार वालों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि छानबीन के दौरान पुलिस ने मुखबिरी और सर्विलांस विधि के आधार पर मृतक की पत्नी पूजा और उसके प्रेमी रामकिशोर और रामकिशोर के साथी मनजीत को अरेस्ट किया है।

पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि पूछताछ से पुलिस को पता चला कि पूजा के रामकिशोर से अवैध संबंध हैं। सतीश को रास्ते से हटाने की नीयत से उन्होंने घटना वाले दिन उसकी ईंट से कुचलकर हत्या करने के बाद शव को पशु चिकित्सालय के पास फेंक दिया था। उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है, जिससे पुलिस को हत्या से सम्बंधित अहम सुराग मिला है। पुलिस ने इस मामले में आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है।

बुजुर्ग महिला को हेड कांस्टेबल ने मारी लात, और फिर...

लोकायुक्त उज्जैन की बड़ी कार्रवाई, पंचायत सचिव को 10 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

राजस्थान: कारोबारी की दिनदहाड़े हत्या, बदमाशों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -