VIDEO! पति के ऑफिस से घर लौटते ही पत्नी ने कर दिया अटैक, बरसाए जमकर लात-घूंसे
VIDEO! पति के ऑफिस से घर लौटते ही पत्नी ने कर दिया अटैक, बरसाए जमकर लात-घूंसे
Share:

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसपर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। इसमें देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति ऑफिस से घर लौटता है, तभी उसकी पत्नी उस पर टूट पड़ती है। वो उसे बुरी तरह पीटती है। ये पूरी घटना घर में लगे कैमरा में रिकॉर्ड हो गई। व्यक्ति घर आकर हेलमेट की उतारता है, तभी पत्नी सामने से दौड़ती हुई आती है तथा उस पर हमला कर देती है।

वही महिला लात-घूसों से पति की पिटाई करती है तथा खूब गाली-गलौज करती है। इस वीडियो को क्रेजी क्लिप्स नाम के अकाउंट से ट्विटर पर साझा किया गया है। वीडियो पर गौर से देखें, तो 29 जनवरी, 2023 की दिनांक दिखाई देती है। घटना उसी दिन की मानी जा रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि ये व्यक्ति 14 घंटे की शिफ्ट करके घर लौटा था। तभी पत्नी ने उसके साथ मारपीट की। वो इसलिए नाराज थी क्योंकि वो घर से कचरा ले जाना भूल गया था। हालांकि वीडियो कहां का है, ये पता नहीं चल पाया है।

वही इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। कई उपयोगकर्ताओं ने अपने अनुभव बताए हैं। वीडियो को जमकर शेयर भी किया जा रहा है। एक शख्स ने कहा, 'मैं ऐसी महिलाओं को जानता हूं। मेरी रोमांटिक जिंदगी में नहीं, मगर इस तरह की महिलाओं को जानता हूं। बहुत टॉक्सिक है।' एक अन्य शख्स ने लिखा, 'पति और पत्नी में बहस हो गई और पत्नी को गुस्सा आ गया और जैसे ही पति घर आया उसकी पिटाई कर दी।' तीसरे शख्स ने लिखा, 'मैं इस तरह के रिश्ते में रह चुका हूं और कुछ नहीं कह सका क्योंकि मुझे वही बताया गया था कि महिलाएं परेशानी पैदा नहीं करतीं। और अगर मैं बोलता भी, तो कहा जाता कि मुझमे ही दिक्कत है।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

VIDEO! स्टेशन पर ट्रेन रुकते ही मची हलचल, खिड़की तोड़कर भागने लगे लोग

102 वर्षीय पति ने पत्नी को अस्पताल में दिया सरप्राइज, वीडियो देख भावुक हुए लोग

गर्लफ्रेंड के लिए 2000 किलोमीटर दूर पहुंचा मंदिर, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -