पत्नी का पड़ोसी से बात करना नहीं था पसंद तो भड़के पति ने उठा लिया खौफनाक कदम
पत्नी का पड़ोसी से बात करना नहीं था पसंद तो भड़के पति ने उठा लिया खौफनाक कदम
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई थी। यहां पर शख्स ने अपने पड़ोसी के दो बच्चों को इमारत की दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया था। इस मामले में पड़ोसी के बेटे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी तथा बेटी को गंभीर चोट आई थी, जिसका उपचार चिकित्सालय में जारी है। घटना के दो दिन पश्चात् पुलिस ने अपराधी शख्स को गिरफ्तार कर लिया था। उस पर हत्या और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, घटना मुंब्रा थाना क्षेत्र के मुंब्रा टाउनशिप के देवरीपाड़ा में शनिवार को हुई थी। आसिफ नाम के शख्स ने अपने पड़ोसी के दो बच्चे 5 साल के बेटे और 4 वर्षीय बेटी को इमारत की दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया था। ऊंचाई से फेंके जाने की वजह से बेटे की मौके पर ही मौत हो गई थी। लेकिन, बच्ची बच गई थी। वह किसी प्रकार अपने घर पहुंची थी तथा माता-पिता को घटना के बारे में बताया था। आनन-फानन में दोनों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था, जहां चिकित्सकों ने बच्चे की मौत की पुष्टि कर दी थी। 

पीड़ित परिवार ने घटना की खबर मुंब्रा पुलिस थाने को दी थी। दो दिन पश्चात् पहुंची पुलिस ने अपराधी शख्स आसिफ को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस की तहकीकात में सामने आया था कि आसिफ के कोई औलाद नहीं थी। उसका अपनी पत्नी से छोटी-छोटी बात पर झगड़ा होता था। पत्नी पड़ोसी परिवार से बात करती थी। यह आसिफ को पसंद नहीं था। इसलिए उसने पड़ोसी के बच्चों को इमारत से नीचे फेंक दिया, जिसमें 5 वर्षीय मासूम की मौत हो गई थी। वहीं, इस मामले पर मुंब्रा पुलिस ने बताया कि भाई-बहन को इमारत से नीचे फेंकने वाले आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना में बच्चे की मौत हो गई थी तथा चोटिल बच्ची का चिकित्सालय में उपचार जारी है। अपराधी पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 307 (हत्या के प्रयास) में मामला दर्ज किया गया है।

'1 लाख नौकरियां से लेकर लाडली लक्ष्मी योजना तक...' MP के बजट में हुए ये बड़े ऐलान

ट्रैफिक जाम ने बढ़ाई विधायक-मंत्रियों की मुसीबत, स्कूटर से पहुंचना पड़ा विधानसभा

राजस्थान शिक्षक भर्ती के लिए मिला एक और मौका, बढ़ी आवेदन की आखिरी तारीख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -