पाँव में चुभती थी पायल, रात को पति से निकलवाई और सुबह....

Aug 21 2019 04:00 PM
पाँव में चुभती थी पायल, रात को पति से निकलवाई और सुबह....

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरान कर देने वाले मामले बनते जा रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह पंजाब के करनाल के घरौंडा थाना क्षेत्र का है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ एक गांव निवासी विवाहिता ने रात को सोने से पहले अपने पति से पायल निकलवाए और पति के सोते ही महिला अपने कपड़े, गहने, फोन और रुपए लेकर भाग गई. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक सोने से पहले आरोपी ने बताया कि ''पायल उसकी पत्नी के पांव में चुभते थे और इससे उसको परेशानी होती है.

अब पत्नी का फोन नंबर बंद है.'' इस माले में पुलिस ने शिकायत मिलने पर महिला की तलाश जारी कर दी है और इस मामले में जांच का सिलसिला लगातार चल रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक बीते रविवार को घरौंडा थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला के भागने का मामला सामने आया है. वहीं इस मामले में पुलिस को दी शिकायत में पति ने बताया कि ''17 अगस्त की रात को वे दोनों एक कमरे में थे. सोने से पहले 20 वर्षीय उसकी पत्नी ने पति से कहा कि पायल उसके पांवों में चुभ रही है, आप इन्हें निकाल दो.

पति ने पत्नी के पांव से पायल निकाल दी.'' वहीं आगे पति ने कहा, ''सुबह 4 बजे जब उसके पिता जागे तो उन्होंने देखा कि घर का मेन गेट खुला हुआ है. उसने अपने बेटे से पूछा की बाहर कौन गया है. उसने उठकर देखा तो उसकी पत्नी घर पर नहीं थी. उसने पूरा घर छाना तो उसकी पत्नी एक बैग में अपने कपड़े, गहने, फोन व कुछ रुपए लेकर गई है. कई बार उन्होंने उसके फोन नंबर पर काल किया लेकिन वह नंबर बंद आ रहा है.'' वहीं यह सब होने के बाद युवक ने घरौंडा थाना में इस बारे मे शिकायत दी और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

पत्नी से परेशान होकर पति ने कर ली आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

होटल में गर्लफ्रेंड के साथ रंगरेलिया मना रहा था पति, आ धमकी पत्नी और...

8 साल की मासूम को चॉकलेट का लालच देकर अपने साथ ले गया अधेड़ पुलिसकर्मी और फिर...