WhatsApp से पकड़ाई पति की बेवफाई, करता था घिनौना काम !
WhatsApp से पकड़ाई पति की बेवफाई, करता था घिनौना काम !
Share:

बंगलौर : बंगलौर में रहने वाली एक पत्नी को अपने पति का देर रात घर आना और फिर नहाकर पूजापाठ करना बड़ा अजीब लगता था, लेकिन महिला के प्रैग्नेंट होने की वजह से उसने इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया. लेकिन करीब एक महीने पहले 27 वर्षीय सुमन के पति के मोबाइल पर एक वॉट्स एप मैसेज आया जिसे पढ़कर सुमन के पैरो के निचे से जमीन खिसक गई. सुमन को पता चला कि उसका पति एस्कॉर्ट्स और दलालों के संपर्क में है. इतना ही नहीं, उसने अपने पति को पांच बार रंगे हाथों भी पकड़ लिया.

पत्नी सुमन ने शहर के पुलिस कमिश्नर की तरफ से चलाई जा रही हेल्पलाइन 'वनीता सहायवनी' से संपर्क किया. सुमन और उसका पति अक्षय शर्मा दोनों पेशे से इंजीनियर हैं और उन्होंने 2013 में शादी की थी. सुमन के प्रेग्नेंट होने से पहले सब ठीक चल रहा था लेकिन उसके बाद अचानक पति का देर रात घर आना सुमन को खटकने लगा. वो रोज देर से आने के अलग बहाने बनाता. सुमन ने इस बात पर भी गौर किया कि वो देर से आने के बाद नहाता है और पूजा करके ही सोता है, जिसके बाद उसने छानबीन शुरू कर दी. अक्षय अपनी पत्नी सुमन को फोन के हाथ भी नहीं लगाने देता था.

एक दिन जब वो नहा रहा था तब उसके फोन पर आए वॉट्स ऐप मैसेज को सुमन ने पढ़ लिया. मैसेज में एक महिला की फोटो के साथ उसका नंबर भी था. सुमन ने उस नंबर पर फोन किया लेकिन महिला ने फोन काट दिया. इसके बाद सुमन ने एक जासूस की मदद ली, जिसके जरिए उसे पता चला कि अक्षय लगातार एस्कॉर्ट सर्विस ले रहा है और उसे एक एस्कॉर्ट के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया. सारे सबूत हाथ में आने के बाद सुमन ने अपने पति और इसमें शामिल सभी लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल वनीता सहायवनी के काउंसलर अक्षय की काउंसलिंग कर रहे हैं और उसने अपनी पत्नी को धोखा देने की बात स्वीकार कर ली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -