CORONA: पति को मुंह से सांस देती रही पत्नी लेकिन फिर भी न बचा पाई जान
CORONA: पति को मुंह से सांस देती रही पत्नी लेकिन फिर भी न बचा पाई जान
Share:

आगरा: बीते शुक्रवार को एक ऐसी घटना हुई जिसने पूरी तरह झकझोर दिया। यह घटना शहर के आवास विकास सेक्टर सात की है। जहाँ हने वाली रेणू सिंघल अपने पति रवि सिंघल (47) को सरोजिनी नायडू मेडिकल कॉलेज (एसएनएमसी) एंड हॉस्पिटल लेकर आयी। जी दरअसल बीते 25 अप्रैल को सांस लेने में तकलीफ से जूझ रहे अपने पति को लेकर रेणू सिंघल तीन-चार अस्पतालों के चक्कर काटती रही और अंत में वह एक ऑटो रिक्शा से एक सरकारी अस्पताल पहुंची। यहाँ उन्होंने अपने पति को मुंह से भी सांस देने की कोशिश की लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी।

इस मामले में प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि उसके पति को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और उसे बचाने की ख्वाहिश में रेणू ने उसे अपने मुंह से भी सांस देने की कोशिश की लेकिन कुछ ना हो सका। आप सभी जानते ही होंगे आगरा के मुख्य चिकित्सा अधिकारी आरसी पांडे ने बीते दिनों ही यह कहा है कि, 'जिले में मेडिकल ऑक्सीजन की कमी है।' केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी कहा, ''हम उपलब्धता के अनुसार व्यवस्था कर रहे हैं।'' हालाँकि रेणू सिंघल की हालत ने सभी को झकझोर दिया।

बीते दिनों ही यहाँ 52 वर्षीय मरीज मीरा देवी की एक निजी अस्पताल में वेंटिलेटर उपलब्ध न होने के कारण मौत हो गई। जी दरअसल वह कोरोना वायरस से संक्रमित थीं और उनका आगरा के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। अब तक आगरा से कई ऐसी खबरें आ चुकीं हैं लेकिन प्रशासन अपनी लापरवाही छुपाने में लगा हुआ है।

बिग बॉस के ये मशहूर विनंर्स साथ आए नजर, फोटोज देख ख़ुशी से झूमे फैंस

कंगना ने तापसी को कहा 'She-Man', ट्रोल होने पर दी सफाई

उभरे इस अदाकारा के पुराने जख्म, कहा- 'अपने हसबैंड पर डिपेंड।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -