ससुराल पत्नी को लेने गया था पति दोबारा नहीं लौटा वापस
ससुराल पत्नी को लेने गया था पति दोबारा नहीं लौटा वापस
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह अयोध्या का है. इस मामले में इनायतनगर थाना क्षेत्र में पत्नी की विदाई कराने गए युवक सोहन लाल की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसकी सास को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में पुलिस ने पत्नी मीना और मीना की मां फूल कला, निवासी पूरे ठूंनु धमोलिया, थाना इनायतनगर को थाना क्षेत्र के लोनियन चौराहा के पास से पकड़ा है. वहीं प्रकरण में तीन आरोपित अभी फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश में लगी हुई है. इस मामले में युवक सोहन लाल का शव उसके ससुराल से 200 मीटर दूर जंगल में 16 दिसम्बर को सड़ी गली हालत में पाया गया था.

वहीं इस मामले में शिकायत को लेकर थाने के परिजनों के साथ दुर्व्यवहार को लेकर ग्रामीणों ने रायबरेली हाईवे जाम कर धरना प्रदर्शन किया था. वहीं इनायत नगर थाना क्षेत्र के अहिरौली सलोनी निवासी 32 वर्षीय सोहनलाल पुत्र मातादीन पासी का विवाह लगभग 12 वर्ष पूर्व इसी थाना क्षेत्र के पूरे ठूंनु धमोलिया निवासी रामअधार की पुत्री मीना के साथ हुआ था. वहीं दंपत्ति के दो संतान भी हैं और पति से अनबन के कारण पत्नी मायके में रह रही थी.

इस मामले में धमोलिया गांव प्रधान के हस्तक्षेप से सुलह समझौते के बाद सोहनलाल अपनी पत्नी को विदा कराने 20 नवंबर को अपनी ससुराल गया था, लेकिन फिर वह कभी वापस नहीं आ पाया. इस मामले में परिवार वालों ने फोन किया तो पत्नी मीना ने कहा कि, ''सोहनलाल वहां पर नहीं है.'' बहुत खोजबीन के बाद भी कोई सुराग नहीं मिला और उसके बाद चार दिसंबर को मातादीन की ओर से अपने बेटे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. इस मामले में मृतक की पत्नी मीना और मृतक की सास फूलकला को गिरफ्तार कर लिया है.

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

कर्मचारी ने बॉस को भेजा मैसेज, आपने मुझे अपनी पत्नी से संबंध बनाने के लिए कहा, मैंने बनाए, लेकिन....

युवती से दुष्कर्म के मामले में जमानत पर छूटे आरोपी ने पीड़िता की बहन के साथ ही कर दी हैवानियत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -