वियोला डेविस अभिनीत हिट थ्रिलर
वियोला डेविस अभिनीत हिट थ्रिलर "विधवा" इस दिन होगी रिलीज
Share:

हॉलीवुड की फिल्में अब पूरी दुनिया में रिलीज करने के लिए तैयार हैं। वियोला डेविस-अभिनीत 2018 हीर थ्रिलर "विधवा" 16 अक्टूबर को चीन के सिनेमाघरों में हिट करने के लिए तैयार है। यह उस दिन रिलीज़ होने वाले पांच अन्य स्थानीय खिताबों के मुकाबले ऊपर जाएगी, लेकिन कोई भी ध्यान नहीं देगा। प्रतिस्पर्धी चीनी फिल्मों ने राष्ट्रीय दिवस की छुट्टी के कारण या तो इस सप्ताह के लिए अपनी रिहाई का समय तय कर लिया है या बाद के समय का इंतजार कर रहे हैं, जब वे खिताब खत्म हो जाएंगे, जिससे शेड्यूल में थोड़ा अंतर रह जाएगा। चीनी अधिकारियों ने अनौपचारिक रूप से छुट्टी के दौरान विदेशी फिल्मों को संरक्षणवादी उपाय के रूप में जारी करने पर प्रतिबंध लगा दिया।

स्टीव मैक्क्वीन द्वारा अभिनीत और ब्रिटिश हेल्मर और गिलियन फ्लिन ("गॉन गर्ल," "शार्प ऑब्जेक्ट") द्वारा लिखित 20 वीं शताब्दी फॉक्स की "विधवा" चार महिलाओं (डेविस, एलिजाबेथ डेब्यू, मिशेल रोड्रिग्ज, और कैरी कॉयन) की कहानी का पालन करती है। अपने मृत पतियों के ऋण के साथ जो एक उत्तराधिकारी को निष्पादित करने के लिए सेना में शामिल हो जाते हैं। इसने सितंबर 2018 में टोरंटो में प्रीमियर किया और उत्तरी अमेरिका में 42.4 मिलियन डॉलर और वैश्विक स्तर पर $ 76 मिलियन कमाए, इसके सबसे मजबूत क्षेत्र यूके (8.3 मिलियन डॉलर) और फ्रांस (2.95 मिलियन डॉलर) थे।

चीन में क्राइम थ्रिलर एक लोकप्रिय शैली है, जिसमें "भेड़ विहीन एक चरवाहा" जैसी स्थानीय फिल्में हैं, जिसने वित्तीय हिट होते हुए $ 192 मिलियन की कमाई की है। हालाँकि डेविस चीन में एक घरेलू नाम नहीं है, लेकिन उनकी "विधवाओं" के सह-कलाकार लियाम नीसन चीनी दर्शकों के लिए एक प्रसिद्ध संस्था है, जो अपनी कम फिल्मों (2019 के "कोल्ड केस)" 2018 के नाटकीय रन के संपर्क में हैं। कम्यूटर, "2017 का" एक मॉन्स्टर कॉल है।

एक बार फिर साथ नज़र आ सकते है जेनिफर एनिस्टन और ब्रैड पिट

जेके राउलिंग के समर्थन में आए ये अभिनेता

राजकुमारी यूजिनी और जैक ब्रुक्सबैंक ने फैंस को किया मंत्रमुग्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -