एक बार फिर साथ नज़र आ सकते है जेनिफर एनिस्टन और ब्रैड पिट

एक्स कपल जेनिफर एनिस्टन और ब्रैड पिट अभी भी चर्चाओं में बने हुए हैं। उन्होंने हाल ही में इंटरनेट को तब फूंका जब वे डिजिटल रूप से रिद्गोमोंट हाई टेबल रीड में फास्ट टाइम्स के लिए शामिल हुए। एक्सिस ने अपने प्रशंसकों को आश्वस्त किया कि वे अतीत को छोड़ चुके हैं जहां यह माना जाता है और एक दोस्ताना दृष्टिकोण के साथ आगे बढ़ रहे हैं। इसकी एक झलक स्टार-स्टडेड रीडिंग के दौरान देखी गई थी। इस साल दो पुनर्मिलन के साथ, प्रशंसकों को बड़े / छोटे पर्दे पर भी दोनो में देखने में खुशी होगी।

यहां तक कि जेन और ब्रैड भविष्य में सहयोग करने के लिए खड़े हैं और उनको इसमें कोई परेशानी नहीं है। हालांकि, पूर्व युगल अपने वर्तमान गतिशीलता को "दूध" नहीं करना चाहते हैं। एक सूत्र ने एक प्रमुख अमेरिकी वीकली को सूचित किया कि इस युगल को पता है कि उनके पास बहुत अधिक चल रहा है और वे अपनी गतिशीलता को दूध नहीं देना चाहते हैं। अंदरूनी सूत्र ने कहा, "वे दोनों बहुत अच्छे हैं।" उन्हें स्क्रीन पर फिर से देखने में समय लगेगा लेकिन प्रशंसकों को यकीन है कि जेन और ब्रैड एक-दूसरे के साथ अच्छे शब्दों में हैं, पुनर्मिलन होना।

हालांकि, अब उन्होंने इसे मज़ाक में उड़ा दिया। सूत्र ने यह भी कहा कि  "एक दूसरे की पीठ है, लगातार विचारों को एक दूसरे से उछालते हैं और एक दूसरे के साथ होने पर खुश खबर साझा करते हैं। उनके पास एक साथ ऐसी प्राकृतिक, आसान ऊर्जा है।" इस बीच, ब्रैड ने जीभ छोड़ी है क्योंकि यह बताया गया था कि अभिनेता 27 वर्षीय मॉडल निकोल को डेट कर रहा है। जर्मन मॉडल और अभिनेता को फ्रांस में देखा गया जिसके बाद उनकी डेटिंग की खबरों ने सुर्खियां बटोरीं।

जेके राउलिंग के समर्थन में आए ये अभिनेता

राजकुमारी यूजिनी और जैक ब्रुक्सबैंक ने फैंस को किया मंत्रमुग्ध

मेगन मार्कल और प्रिंस हैरी ने सिल्वर स्क्रीन पर काम करने से किया इंकार

Most Popular

- Sponsored Advert -