जेके राउलिंग के समर्थन में आए ये अभिनेता
जेके राउलिंग के समर्थन में आए ये अभिनेता
Share:

हाल ही में, जेके राउलिंग को अपने ट्रांस-ट्रांसफर बयानों की बहुत आलोचना का सामना करना पड़ा है। अब, फैंटास्टिक बीस्ट्स के अभिनेता एडी रेडमैन ने हैरी पॉटर के लेखक जेके राउलिंग के पक्ष में बात की है। लेखक को इस बीच उसके प्रशंसकों द्वारा अनिवार्य रूप से "रद्द" कर दिया गया है, जो कि वह ट्रांसजेंडर समुदाय के बारे में की गई बुरी और आहत टिप्पणियों के लिए है। एडी ने पहले व्यक्त किया कि वह ट्रांस समुदाय का समर्थन करता है और वह जेके की टिप्पणियों से असहमत है।

हाल ही में, एक प्रमुख अमेरिकी दैनिक के साथ एक समाचार साक्षात्कार में, एडी ने कहा कि उन्हें रॉलिंग को भेजे गए "विट्रिऑल" से घबराहट हुई, जो उन्होंने कहा कि "बिल्कुल घृणित था।" उन्होंने ध्यान दिया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों को "समान रूप से घृणित" होने के लिए भेजी जाने वाली गालियाँ पाईं। उन्होंने आगे कहा, "मैं समुदाय की ओर से कभी नहीं बोलना चाहूंगा, लेकिन मुझे पता है कि मेरे प्रिय ट्रांसजेंडर दोस्त और सहकर्मी उनकी पहचान के इस निरंतर सवाल से थक गए हैं, जिसके परिणामस्वरूप सभी अक्सर हिंसा और दुरुपयोग करते हैं। वे बस शांति से अपना जीवन जीना चाहते हैं, और उन्हें ऐसा करने का समय है।”

एडी ने कहा, "इसी तरह, दुनिया में ऑनलाइन और बाहर ट्रांस लोगों के प्रति दुर्व्यवहार की एक छुपी हुई धार जारी है।" एडी ने फिल्म द डेनिश गर्ल में एक ट्रांसजेंडर महिला की भूमिका निभाई और अपने प्रदर्शन के लिए ऑस्कर नामांकन प्राप्त किया। उनका कहना है कि उनके कई "ट्रांस फ्रेंड्स और सहकर्मी" हैं, जो "दुनिया भर में अपने मानव अधिकारों को चुनौती देते हैं और एक दैनिक आधार पर भेदभाव का सामना कर रहे हैं।" वर्तमान में, महामारी के कारण छह महीने के ब्रेक के बाद, अभिनेता अब तीसरी फैंटास्टिक बीस्ट्स फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसे राउलिंग ने लिखा था। हैरी पॉटर के सितारे डैनियल रेडक्लिफ और एम्मा वाटसन ने भी अपनी असहमति जताई।

राजकुमारी यूजिनी और जैक ब्रुक्सबैंक ने फैंस को किया मंत्रमुग्ध

जूलियन मूर ने अपनी शादी को लेकर साझा किए ये रहस्य

जब जेनिफर एनिस्टन हॉलीवुड छोड़ने के लिए है तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -